आपसी विवाद में तीन युवकों ने कुल्‍हाड़ी से काट डाली दोस्‍त की गर्दन, तीन उंगलियां भी काटी

उत्तर प्रदेश में तीन युवकों को अपने दोस्‍त की कथित तौर पर गर्दन काटकर हत्‍या कर दी। हत्या की वजह छेड़छाड़ बताई जाती है।

police
सांकेतिक फोटो 

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक युवक की हत्या का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां तीन युवकों ने आपसी विवाद के चलते अपने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया।  आरोपियों ने युवक की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या की। पुलिस ने सोमवार को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। हत्या की वजह छेड़छाड़ बताई जाती है। मृतक की पहचान 22 वर्षीय प्रदीप कुमार पासवान के तौर पर हुई है। वह मलवां थाना क्षेत्र के चक्की गांव में रहता था। प्रदीप का शव गांव के खेत से बरामद किया गया।

सब्जी देखने के बहाने घर से गया था

पुलिस के मुताबिक, प्रदीप रविवार को खेतों में गया था। वह दोपहर करीब 12 बजे किसी का फोन आने पर अपने खेत में बोई सब्जी देखने के बहाने घर से गया था। जब वह काफी देर तक नहीं लौटा तो पिता फिक्रमंद हो गए। खोजबीन की गई तो खेत में ही एक झोपड़ी में प्रदीप का खून से लथपथ शव मिला। उसके दाहिने हाथ की तीन उंगलियां भी कटी हुई थीं। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू की। 

तीनों ने अपना जुर्म कबूल किया

जांच में पता चला कि प्रदीप ने कुछ समय पहले कथित तौर पर रजोल की पत्नी से छेड़छाड़ की थी। रजोल ने ग्रामीणों से कहा था कि वह प्रदीप से इसका बदला लेगा। कुछ लोगों ने हत्या के दिन रजोल को कुल्हाड़ी के साथ देखने का दावा भी किया। पुलिस ने शक होने के बाद रजोल और उसके दो साथियों विक्रम और संजय को हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान तीनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। मलवां एसएचओ शेर सिंह राजपूत के अनुसार, 'ऐसा लगता है कि मृतक की गर्दन ईंट पर रखकर सिर काटा गया। मौके से खून से सनी हुई ईंट भी बरामद हुई है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर