सहेलियों की मदद से 9वीं की नाबालिग छात्रा को बनाया शिकार, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर गैंगरेप

Gang rape: आरोपी ने 9वीं कक्षा की छात्रा को दो सहेलियों की मदद से अपना शिकार बनाया और इसके बाद वह लगातार रेप का शिकार होती रही। आरोपी ने दो दोस्तों के साथ उसके साथ गैंगरेप भी किया।

Rape with a minor student of 9th
9वीं की नाबालिग छात्रा के साथ रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: IANS
मुख्य बातें
  • सहेलियों की मदद से 9वीं की नाबालिग छात्रा को फंसाया
  • वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार किया रेप
  • दो दोस्तों के साथ गैंगरेप के बाद पुलिस में दर्ज हुआ मामला

नई दिल्ली: मामला राजस्थान के जालौर का है जहां एक 9वीं कक्षा की नाबालिग उम्र की छात्रा को एक आरोपी ने उसकी दो सहेलियों के साथ मिलकर फंसा लिया और उसकी अश्लील तस्वीरें कैमरे में कैद कर लीं। इसके बाद उसने वीडियो और तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देते हुए पीड़िता के साथ कई बार रेप किया और अपने दो दोस्तों के साथ उसका गैंगरेप भी किया।

शर्मसार कर देने वाले मामले में जालौर में रानीवाड़ा थाने के अंतर्गत पीड़िता के पिता ने मामले की शिकायत दर्ज कराई है। रिपोर्ट्स के अनुसार नाबालिग पीड़िता को दो सहेलियां हैं जिनकी मदद से आरोपी ने एक मोबाइल से वीडियो रिकॉर्ड करने का इंतजाम किया। आरोपी ने नाबालिग पीड़िता के साथ संबंध बनाते हुए उसके फोटो और वीडियो रिकॉर्ड कर लिए।

इसके बाद शख्स पीड़िता को अश्लील कंटेंट वायरल करने की धमकी देता रहा और उसके साथ लगातार रेप करता रहा। यही नहीं उसने अपने दोस्तों के साथ पीड़िता से गैंगरेप की घटना को भी अंजाम दिया।

थाना अधिकारी ने इस मामले पर जानकारी देते हुए कहा कि पीड़िता के साथ बहला फुसलाकर रेप किया गया है। आरोपी के साथ उसके दो अन्य दोस्त लड़के भी शामिल थे। पुलिस ने नाबालिग लड़की के परिजनों की शिकायत पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस उप अधीक्षक की ओर से इसकी जांच की जा रही है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर