बॉयफ्रेंड के साथ मिली लड़की तो 7 लोगों ने किया यौन उत्‍पीड़न, रोती-बिलखती किशोरी का बनाया वीडियो 

Bareilly news: यूपी के बरेली में 16 साल की किशोरी के साथ यौन उत्‍पीड़न की वारदात सामने आई है। वह अपने दोस्‍त के साथ थी, जब 7 लोगों ने उसके साथ यौन दुर्व्‍यवहार किया और इसका वीडियो बना लिया।

बॉयफ्रेंड के साथ मिली लड़की तो 7 लोगों ने किया यौन उत्‍पीड़न, रोती-बिलखती किशोरी का बनाया वीडियो 
बॉयफ्रेंड के साथ मिली लड़की तो 7 लोगों ने किया यौन उत्‍पीड़न, रोती-बिलखती किशोरी का बनाया वीडियो   |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • यूपी के बरेली में किशोरी के यौन उत्‍पीड़न का मामला सामने आया है
  • इस मामले में सात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है
  • पीड़‍िता अपने दोस्‍त के साथ थी, जब आरोपियों ने गंदी हरकत की

बरेली : उत्‍तर प्रदेश के बरेली में नाबालिग के यौन उत्‍पीड़न की एक दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक सुनसान जगह पर दोस्‍त के साथ पकड़े जाने पर सात लोगों ने उसके साथ बदसलूकी की और उसे गलत तरीके से छुआ। उन्‍होंने इसका वीडियो भी बना लिया, ताकि वे उसका उत्‍पीड़न जारी रख सकें। उत्‍पीड़न से परेशान लड़की ने जब खुदकुशी की कोशिश की तब घरवालों को वारदात का पता चला।

यह घटना 21 सितंबर की बताई जा रही है, जब 16 साल की एक किशोरी को किसी सुनसान स्‍थान पर दोस्‍त के साथ देखे जाने के बाद सात लोगों ने उसके साथ जबरदस्‍ती करने का प्रयास किया। उन्‍होंने उसे गलत तरीके से दबोचा, छुआ और इस शर्मनाक घटना का वीडियो भी बना लिया। लड़की के पिता की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

रोती रही लड़की, आरोपियों ने बनाया वीडियो

बरेली के शीशगढ़ इलाके में 21 सितंबर को हुई यह घटना 7 अक्‍टूबर को सामने आई, जब आरोपियों ने लड़की के साथ की गई बदसलूकी का वीडियो सोशल मीउिया पर अपलोड कर दिया। इसके बाद पीड़‍िता के घरवालों ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़‍िता के पिता ने पुलिस को जो वीडियो दिया है, उसमें आरोपियों को किशोरी के साथ यौन दुर्व्‍यवहार करते हुए देखा गया है, जबकि लड़की रो-रो कर उनसे उसे छोड़ देने और वीडियो नहीं बनाने की गुहार लगा रही है।

आरोपियों ने लड़की को धमकी दी कि वह इस घटना के बारे में किसी को भी नहीं बताए। उत्‍पीड़न से तंग आकर उसने खुदकुशी का प्रयास किया, जिसके बाद घरवालों ने जब पूछताछ की तो उन्‍हें इस घटना के बारे में मालूम हुआ, जिसके बाद उन्‍होंने पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने इस मामले में लड़की के दोस्‍त को भी आरोपी बनाया है, क्‍योंकि पीड़‍िता नाबालिग है। इन लोगों के खिलाफ पॉक्‍सो एक्‍ट के तहत भी आरोप लगाए गए हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर