केंद्रीय मंत्री के भांजे की गुंडई, पुलिस चौकी के अंदर पीट-पीटकर युवक का सर फोड़ा!

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Jul 19, 2021 | 17:45 IST

केंद्रीय मंत्री और फरीदाबाद से भाजपा सांसद कृष्णपाल गुर्जर के भांजे अमर चौधरी ने एक युवक को पुलिस चौकी के अंदर इतनी बुरी तरह पीटा कि उसका सिर फट गया।

Union minister's nephew thrashed the youth inside the police post in Faridabad
केंद्रीय मंत्री के भांजे की गुंडई, चौकी के अंदर युवक को पीटा 

मुख्य बातें

  • केंद्रीय मंत्री के भांजे ने पुलिस चौकी में पीट-पीटकर युवक का सिर फोड़ दिया
  • फरीदाबाद के सेक्टर 28 की है घटना, घायल पीड़ित युवक अस्पताल में भर्ती

फरीदाबाद: केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के भांजे अमर चौधरी की गुंडई का एक ऐसा मामला सामने आया है जहां उसने एक युवक को पुलिस चौकी के अंदर बुरी तरह पीटा है। आरोप है कि 17 जुलाई को केंद्रीय मंत्री के कृष्णपाल गुर्जर के भांजे अमर चौधरी ने हरियाणा के फरीदाबाद स्थित एक पुलिस चौकी के अंदर युवक की जमकर धुनाई कर दी है। लाठी डंडों से की गई पिटाई में युवक बुरी तरह लहूलुहान हो गया और उसका सिर तक फट गया। फिलहाल घायल युवक अस्पताल में भर्ती है।

युवक से लेते थे डिस्काउंट

आजतक की खबर के मुताबिक, घायल युवक का नाम प्रणव वधावन है जो पेशे से इंजीनियर है और एक ऑटोमोबाइल कंपनी में कार्यरत है। प्रणव का आरोप है कि केंद्रीय मंत्री का भांजा अमर चौधरी अक्सर उससे गाड़ियों की जल्दी डिलीवरी और डिस्काउंट लेते रहता था। इस बीच एक दिन प्रणव ने मंत्री जी के भांजे को कुछ काम के लिए फोन किया तो उसने काम नहीं करवाया। इसके बाद युवक ने अमर चौधरी को मैसेज करते हुए कहा कि आगे से आपको किसी काम के लिए नहीं बोलूंगा। बस फिर क्या था इसी पर मंत्री जी का भांजा गुस्सा हो गया।

युवक को बुलाया थाने
आरोप है कि मैसेज मिलते ही अमर चौधरी ने प्रणव को फरीबाद के सेक्टर 28 स्थित पुलिस चौकी में बुलाया और अपने दोस्तों के जरिए लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी। सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि यह सब पुलिसकर्मियों के सामने हुआ लेकिन किसी ने मारपीट की घटना को रोकने की जहमत तक नहीं उठाई। बाद में दो पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव किया और युवक को अस्पताल पहुंचाया।

युवक का सिर फटा
घायल युवक प्रणव के सिर में काफी चोट आई है और 6 टांके लगे हैं। खबर के मुताबिक युवक का सिर फटा गया है। पुलिस को दिए बयान में प्रणव ने कहा है कि अमर चौधरी ने चौकी के अंदर लाठी डंडों से मुझे पिटवाया। फिलहाल पुलिस ने बयानों के आधार पर अपनी जांच शुरू कर दी है। अब देखना होगा कि पुलिस मंत्री जी के भांजे को गिरफ्तार करती है या नहीं?

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर