Noida: होटल में ठहरे युवक युवती से पुलिसकर्मियों ने की मारपीट,रिश्वत लेने के आरोप में तीन निलंबित

क्राइम
Updated Sep 18, 2021 | 14:19 IST | भाषा

दिल्ली से सटे नोएडा में पुलिसकर्मियों पर होटल में रह रहे युवक-युवती के साथ बदसलूकी का आरोप लगा है। आरोपी तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

Three cops suspended for beating up hotel manager and customers in noida
Noida:होटल में ठहरे युवक युवती से पुलिसकर्मियों ने की मारपीट  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • नोएडा में पुलिसकर्मियों ने युवक-युवतियों से की मारपीट
  • होटल में रह रहे युवक-युवती को थाने लाकर पुलिसकर्मियों ने ली रिश्वत
  • हेड कांस्टेबल राजेंद्र सिंह, कांस्टेबल सचिन बालियान व कांस्टेबल अंकित कुमार सस्पेंड

नोएडा: नोएडा थाना बीटा-2 क्षेत्र में स्थित एक होटल में ठहरे युवक-युवती के साथ मारपीट करने और उनसे तथा होटल संचालक से रिश्वत लेने के आरोप में पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने तीन पुलिसकर्मियों को शनिवार को निलंबित कर दिया। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि थाना बीटा-दो क्षेत्र के एक होटल में बुधवार को एक युवक-युवती आ कर ठहरे थे।

पुलिसकर्मियों ने ली रिश्वत

उन्होंने बताया कि इसी बीच एक पुलिसकर्मी वहां पर गया, तथा युवक-युवती के रुकने की जानकारी हासिल कर, उसने अपने अन्य पुलिसकर्मी साथियों को मौके पर बुलाया और वे लोग होटल संचालक व युवक-युवती को लेकर परी चौक पुलिस चौकी पहुंचे। अपर उपायुक्त ने बताया कि चौकी में युवक और युवती के परिजन को भी बुलाया गया और उन्हें छोड़ने के एवज में परिजन तथा होटल संचालक से 70 हजार रुपए रिश्वत के तौर पर लिए गए।

वायरल हुआ था वीडियो

उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल होने के बाद इसकी जांच सहायक पुलिस आयुक्त प्रवीण कुमार को सौंपी गई। उन्होंने बताया कि कुमार की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आयुक्त ने इस मामले में सख्त कार्रवाई करते हुए हेड कांस्टेबल राजेंद्र सिंह, कांस्टेबल सचिन बालियान व कांस्टेबल अंकित कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। इनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी की जा रही है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर