अप्राकृतिक यौन संबंध के लिए मजबूर करता था इंजीनियर पति, टीचर पत्‍नी ने बिछाया जाल, दम घुटने से मौत

Sex crime: पति की गलत हरकतों से महिला इस कदर परेशान हो गई कि उसने उसकी जान ले ली। आरोप है कि पति शराब के नशे में उसे अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था।

अप्राकृतिक यौन संबंध के लिए मजबूर करता था इंजीनियर पति, टीचर पत्‍नी ने बिछाया जाल, दम घुटने से मौत
अप्राकृतिक यौन संबंध के लिए मजबूर करता था इंजीनियर पति, टीचर पत्‍नी ने बिछाया जाल, दम घुटने से मौत 

मुख्य बातें

  • पति की हरकतों से आजिज महिला ने उसकी जान ले ली
  • आरोप है कि वह पत्‍नी पर अप्राकृतिक संबंध के लिए दबाव बनाता था
  • महिला पर दो रिश्‍तेदारों की मदद से पति की हत्‍या का आरोप है

मदुरै : आठ साल की शादीशुदा जिंदगी के बाद एक महिला ने अपने ही पति को मार डाला। उसका कहना है कि पति शराब का आदी था और नशे में अक्‍सर उससे मारपीट करता था। यही नहीं वह अक्‍सर उस पर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए भी दबाव बनाता था, जिससे वह आजिज आ चुकी थी और अंतत: उसने इन सबको खत्‍म करने के लिए यह खौफनाक कदम उठा लिया, जिसमें उसने दो अन्‍य रिश्‍तेदारों की मदद भी ली।

महिला ने अस्‍पताल में बताई कुछ और कहानी

यह वाकया तमिलनाडु के थिरुमंगलम का बताया जा रहा है। मृतक की पहचान 34 वर्षीय इंजीनियर के तौर पर हुई है, जबकि उसकी पत्‍नी सरकारी स्‍कूल में टीचर हैं। दोनों की शादी 8 साल पहले हुई थी और उनकी एक बेटी भी है। घटना शुक्रवार की बताई जा रही है, जब महिला अपने पति को अचेत अवस्‍था में लेकर अस्‍पताल पहुंची। तब उसने डॉक्‍टर्स को बताया कि बिस्‍तर से गिर जाने के कारण वह अचेत हो गए हैं।

पुलिस को ऐसे हुआ हत्‍या का शक

अस्‍पताल में डॉक्‍टरों ने जब शख्‍स की जांच की तो उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस बीच पुलिस को भी घटना की जानकारी मिली। जांच के लिए पहुंची पुलिस टीम को उस वक्‍त शक हुआ, जब उन्‍होंने शख्‍स के निजी अंगों पर जख्‍म देखे। उन्‍होंने इस बारे में मृतक की पत्‍नी से शुक्रवार को पूछताछ की, जिसमें पहले तो उसने इसमें अपनी किसी भी संलिप्‍तता से इनकार किया, लेकिन जब दबाव पड़ा तो वह टूट गई।

महिला ने कबूली मर्डर की बात

पूछताछ के दौरान उसने पति की हत्‍या की बात कबूल कर ली। इस दौरान उसने यह भी बताया कि पति शराब का आदी था और नशे में उस पर अप्राकृतिक यौन संबंध के लिए दबाव बनाता था। इससे इनकार करने पर वह उसके साथ मारपीट करता था। इन सबसे तंग आकर उसने गुरुवार की रात दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर पति को दे दिया और फिर दो रिश्‍तेदारों की मदद से प्‍लास्टिक की थैलियों में उसका चेहरा व सिर बांध दिया, जिसके कारण वह सांस नहीं ले पाया और दम घुटने से उसकी मौत हो गई। आरोप है कि उसने पति के निजी अंगों पर भी वार किए।

अगली खबर