Video: आत्महत्या की कोशिश करती हुई लड़की का वीडियो हुआ रिकॉर्ड, उज्जैन पुलिस ने बचाई जान

क्राइम
ललित राय
Updated Jul 31, 2020 | 07:09 IST

Ujjaian Crime news: उज्जैन में एक लड़की खिड़की से कूदने की कोशिश कर रही थी। लेकिन उज्जैन पुलिस की तत्परता से उसकी जान बच गई।

Video: आत्महत्या की कोशिश करती हुई लड़की का वीडियो हुआ रिकॉर्ड, उज्जैन पुलिस ने बचाई जान
समय पर पहुंची उज्जैन पुलिस, लड़की की बच गई जान 

मुख्य बातें

  • उज्जैन में खुदकुशी की कोशिश कर रही लड़की को बचाया गया
  • पुलिस के मुताबिक युवकी लग रही है मानसिक रोगी
  • करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद बचाई गई जान, एक एक फ्रेम वीडियो में कैद

उज्जैन: मध्य प्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई जिसमें एक युवती जान देने की कोशिश कर रही थी। सीधी तरह समझें तो आत्महत्या की कोशिश में थी। वो खिड़की से निकल कर नीचे कूदने की फिराक में थी। लेकिन उसे बचा लिया गया। पुलिस को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली वो पूरे लावलश्कर के साथ मौके पर पहुंची और लड़की को बचाने के प्रयास शुरू कर दिए।

खुदकुशी की कोशिश में युवती, पुलिस ने बचाई जान
पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में युवती मानसिक रोगी लग रही है। फिलहाल उससे और जानकारी हासिल की जा रही है कि उसने इस तरह का कदम क्यों उठाया। पुलिस का कहना है कि यह हो सकता है कि किसी बात पर वो अपने परिवार वालों से नाराज रही हो और इस वजह से आत्मघाती कदम उठाने का फैसला किया। पुलसि हर संभाविक पहलुओं पर ध्यान दे रही है। 


वीडियो में एक एक फ्रेम कैद
वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवती खिड़की के नीचे वाले छज्जे पर खड़ी है। वो इधर उधर देख रही है। पुलिस को जैसे जानकारी मिलती है एक रेस्क्यू टी म मौके पर पहुंचती है। खिड़की के ठीक नीचे बचाव टीम के कुछ लोग जाल लगाते हैं ताकि अगर वो कूद भी जाए तो लड़की को कम से कम नुकसान हो। इस बीच कुछ लोग क्रेन की मदद से युवती तक पहुंचने की कोशिश करते हैं। लड़की को समझाने की लगातार कोशिश चल रही होती है। और करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद उसे समझाने में कामयाबी मिलती है।

अगली खबर