रेस्‍टोरेंट ने मांगा खाने का पैसा तो दे डाली धमकी, 'अमित शाह के PA को कर दूंगा फोन'

क्राइम
Updated Jan 15, 2021 | 19:40 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

रेस्‍टोरेंट में भोजन के लिए पहुंचे दो लोगों ने उस वक्‍त हंगामा कर दिया, जब उनसे इसके लिए पैसे मांगे गए। उन्‍होंने रेस्‍टोरेंट संचालक को धमकाते हुए कहा कि उनके एक फोन से यहां दंगा भड़क जाएगा।

रेस्‍टोरेंट ने मांगा खाने का पैसा तो दे डाली धमकी, 'अमित शाह के PA को कर दूंगा फोन'
रेस्‍टोरेंट ने मांगा खाने का पैसा तो दे डाली धमकी, 'अमित शाह के PA को कर दूंगा फोन'  |  तस्वीर साभार: BCCL

चेन्‍नई : तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव होना है, जिसके लिए सियासी गतिविधियां यहां तेज हो चुकी हैं। चुनाव को देखते हुए यहां नेताओं के दौरे खूब हो रहे हैं। इस बीच एक अजीब वाकया सामने आया है। यहां त्रिप्लिकेन में एक रेस्‍टोरेंट में कुछ लोग भोजन के लिए पहुंचे थे, जो खाने के बाद जब वहां से चलते बने तो उन्‍हें बिल के भुगतान के लिए कहा गया। लेकिन इसके बाद उन्‍होंने जो कुछ भी किया, उससे हर कोई हैरत में पड़ गया।

इन दोनों लोगों ने भोजन के लिए पैसे मांगे जाने पर रेस्‍टोरेंट संचालक को धमकी दे डाली कि उनके एक फोन से यहां दंगा भड़क सकता है और अगर उन्‍होंने पैसे मांगे तो देश के गृह मंत्री अमित शाह के पीए यानी निजी सहायक (Personal Assistant) को फोन कर देंगे। यह सुनकर रेस्‍टोरेंट पर मौजूद लोग हक्‍के-बक्‍के रह गए। बाद में उन लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पैसे मांगने पर शुरू कर दिया हंगामा

यह वाकया सोमवार रात का बताया जा रहा है, जब दो लोग रेस्‍टोरेंट में खाने के लिए पहुंचे थे। माना जा रहा है कि ये किसी राजनीतिक पार्टी के कार्यकर्ता हो सकते हैं। चेन्‍नई पुलिस के अनुसार, दोनों शराब के नशे में थे और इसी हालत में उन्‍होंने भोजन के लिए ऑर्डर दिया था। रेस्‍टोरेंट मालिक ने जब उनसे भोजन के पैसे मांगे तो वे आग-बबूला हो गए और वहां हंगामा शुरू कर दिया। इस संबंध में एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रहा है।

रेस्‍टोरेंट मालिक की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्‍या वे किसी पार्टी से संबंधित हैं। पुलिस ने इसकी पुष्टि की है कि दोनों जब रेस्‍टोरेंट पहुंचे तो वे शराब के नशे में थे।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर