RAJASTHAN:राजस्थान के कोटा में रेप के आरोपी को बांधकर पीटा,जबरन पेशाब पीने को किया मजबूर!

Kota Rape:राजस्थान के कोटा में रेप के एक आरोपी को रस्सी से बांध कर पीटा गया, इतना ही नहीं इस युवक को जबरन पेशाब पीने के लिए मजबूर भी किया गया। 

rape
प्रतीकात्मक फोटो 

राजस्थान के कोटा में 22 वर्षीय व्यक्ति को कथित तौर पर बांध दिया गया उसे पीटा गया, पेशाब पीने के लिए मजबूर किया गया, इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और पुलिस ने अब इस मामले में मामला दर्ज कर लिया है। यह घटना कथित तौर पर 14 सितंबर को हुई थी उसके दूर के रिश्तेदारों उसकी चाची और चाचा ने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने दावा किया कि वह उनके घर में घुस गया और महिला के साथ बलात्कार किया ।

वहीं युवक के बड़े भाई ने कुछ और ही कहानी सुनाई है। उन्होंने कहा कि 14 सितंबर की शाम को कोटा जिले के जगपुरा गांव में दूर के रिश्तेदारों ने युवक को अपने घर पर आमंत्रित किया था, इसके बाद उन्होंने कथित तौर पर उसके हाथ-पैर बांधकर रात भर बंधक बनाकर रखा।

आरोप कि- 'उसे पेशाब पीने के लिए मजबूर किया'

उन्होंने कहा कि वे उसका मोबाइल फोन, पहचान पत्र और 22,000 रुपये नकद ले गए। उन्होंने कथित तौर पर उसके साथ मारपीट की और उसे पेशाब पीने के लिए मजबूर किया। भाई ने कहा कि चाची और चाचा ने कथित तौर पर क्रूर पिटाई का एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया और गलती से इसे ऑनलाइन पोस्ट कर दिया। पीड़िता अहमदाबाद में एक मजदूर है जो घटना के समय कुछ दिनों के लिए कोटा घर लौटा था। पुलिस ने कहा- 'जो वीडियो सामने आया है, उसके आधार पर दंपति और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है जांच चल रही है उसके बाद कार्रवाई की जाएगी'

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर