Ludhiana के अक्षय कुमार को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 11 साल के लड़के की हत्या का है आरोप

Ludhiana: मामले में एसएचओ ने कहा कि अक्षय को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Police arrested Akshay Kumar of Ludhiana accused of killing 11 year old boy
अक्षय कुमार को पुलिस ने किया गिरफ्तार! (सांकेतिक फोटो) 
मुख्य बातें
  • लुधियाना में मामूली झगड़े में एक 11 साल के लड़के की हत्या
  • आरोपी ने चाकू से की लड़के की हत्या
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Ludhiana: पंजाब के लुधियाना में मामूली झगड़े के बाद एक 11 साल के लड़के की उसके पड़ोसी ने चाकू मारकर हत्या कर दी। घटना 30 जून को लुधियाना के ढांडारी कलां इलाके के दुर्गा कॉलोनी की है। आरोपी की पहचान 23 साल की अक्षय कुमार के रूप में हुई है, जिसने लड़के पर धारदार चाकू से हमला किया था। आरोपी अक्षय फैक्ट्री में काम करता था। पुलिस के मुताबिक पीड़ित की पहचान 11 साल के गुंजन के रूप में हुई है, जो अपने घर के पास एक स्टाल पर उबले अंडे बेचता था। 

लुधियाना में मामूली झगड़े में एक 11 साल के लड़के की हत्या

गुंजन का उसकी उसी गली में रहने वाले अक्षय कुमार के साथ मामूली बहस हुई। बाद में कुछ स्थानीय लोगों ने आरोपी को मौके पर ही दबोच लिया और पुलिस को सौंप दिया। द इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक लड़के को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया।

West Bengal: हुगली में पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार, बिहार के पत्रकार की हत्या में हैं आरोपी

पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में मृतक की मां मीरा देवी ने कहा कि गुंजन अंडे की दुकान पर थ, जब उसने शोर सुना और बाहर निकल गई। बाहर गुंजन को सड़क पर पड़ा देखा और उसकी गर्दन पर घाव से खून निकल रहा था। एसएचओ के मुताबिक गुंजन ने कथित तौर पर अक्षय का अपमान किया था, जब वह उसके स्टाल से गुजर रहा था। 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इसके बाद दोनों के बीच बहस छिड़ गई। बहस के दौरान अक्षय ने चाकू निकाला और गुंजन के गले में वार कर दिया। अक्षय कुमार ने कबूल किया कि उसका इरादा बच्चे को मारने का नहीं था, लेकिन उसे बहुत खून बह रहा था। अस्पताल ले जाने तक बच्चे की मौत हो गई। इसके अलावा एसएचओ ने कहा कि अक्षय को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Ghaziabad Fraud: सरकारी नौकरी का झांसा देकर ठगने वाले दो दबोचे, ठग अब तक 200 लोगों से कर चुके करोड़ों की ठगी


 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर