महिला तहसीलदार ने उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां, भाई की शादी में जमकर नाचीं

क्राइम
भाषा
Updated May 24, 2021 | 13:25 IST

ओडिशा में राज्य प्रशासनिक सेवा की एक महिला अधिकारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें महिला अधिकारी कोरोना लॉकडाउन के नियमों से बेपरवाह भाई की शादी में नाचती हुईं दिख रही हैं।

Odisha officer dances at brother’s marriage procession, violating Covid-19 guidelines
महिला तहसीलदार ने किया लॉकडाउन का उल्लंघन, वायरल हुआ वीडियो 

जाजपुर: ओडिशा प्रशासनिक सेवा (ओएएस) की एक महिला अधिकारी को कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए राज्य में लागू किए गए लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन कर अपने भाई की बारात में नाचते देखा गया।महिला अधिकारी का बारात में नाचने का वीडियो सोशल मीडिया के जरिए सामने आने के बाद जाजपुर जिलाधिकारी चक्रवर्ती सिंह राठौर ने कहा, ‘महिला तहसीलदार अभी छुट्टी पर हैं। जब वह ड्यूटी पर आएंगी, तो उनसे इस संबंध में स्पष्टीकरण मांगा जाएगा। उनके स्पष्टीकरण के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।’

जिलाधिकारी ने याद दिलाए नियम
जिलाधिकारी ने कहा कि किसी को भी कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन नहीं करना चाहिए, ‘भले ही वह कोई अधिकारी हो या आमजन।’ महिला अधिकारी सुकिंडा की तहसीलदार हैं। राज्य सरकार ने बारात ले जाने पर प्रतिबंध लागू कर दिया है और विवाह समारोहों में केवल 25 लोग भाग ले सकते है। ऐसे में महिला अधिकारी का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बारात में मास्क पहने बिना और सामाजिक दूरी का पालन किए बिना नाचती दिख रही हैं।

भाई की शादी का है वीडियो
महिला अधिकारी को कोविड-19 संबंधी दिशा-निर्देशों को लागू करने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। इस संबंध में महिला अधिकारी से बात नहीं हो सकती। वह 21 मई को जगतसिंहपुर जिले के जगन्नाथपुर गांव में अपने भाई की शादी में भाग लेने गई थीं। कोविड-19 संबंधी दिशानिर्देशों का उल्लंघन करते हुए रात में बारात ले जाई गई।

पहले वायरल हुआ था पुलिसवालों का वीडियो 
इससे पहले, सोशल मीडिया पर पिछले महीने एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें जाजपुर जिले में एक महिला होमगार्ड समेत पानीकोइली पुलिस थाने के चार पुलिसकर्मी वर्दी पहनकर उड़िया गानों पर नाचते दिख रहे थे। इस वीडियो के सामने आने के बाद पानीकोइली पुलिस थाने के सहायक उपनिरीक्षक को निलंबित कर दिया गया था।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर