IPS Hemant Kalsan: फिर विवादों में हरियाणा के आईपीएस हेमंत कलसन,अब दुकान में घुसकर की मारपीट

हरियाणा के आईपीएस अधिकारी हेमंत कलसन  का विवादों से पुराना नाता रहा है खबर है कि आईजी हेमंत कलसन ने शराब के नशे में दुकानदार के साथ मारपीट की।

IPS Hemant Kalsan
हेमंत कलसन की गिरफ्तारी पिंजौर के एक निवासी की शिकायत पर हुई है 

नई दिल्ली:  हरियाणा के आईपीएस हेमंत कलसन ( Hemant Kalsan) जो आईजी होमगार्ड (Haryana IG Home Guard) के पद पर हैं,  उनको पंचकूला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हेमंत कलसन की गिरफ्तारी पिंजौर के एक निवासी की शिकायत पर हुई है जिसकी दुकान में घुसकर हेमंत कलसन ने मारपीट की हंगामा किया।

हेमंत कलसन की गिरफ्तारी पिंजौर के एक निवासी की शिकायत पर हुई है, जिसकी दुकान में घुसकर हेमंत कलसन ने मारपीट की हंगामा किया और धमकाया। पिंजौर पुलिस को दी शिकायत में तलविंदर सिंह ने बताया कि वह 75 प्रतिशत विकलांग है। 

'उसने खुद को आइजी होमगार्ड हेमंत कलसन बताया'

हेमंत कलसन के खिलाफ पंचकूला पुलिस को दी शिकायत में दुकानदार तलविंदर ने कहा कि विकलांग हैं वो एक जनरल स्टोर की दुकान चलाते हैं, 12 मई रात 8 बजे एक व्यक्ति शराब के नशे में उनके पास आया उसने खुद को आइजी होमगार्ड हेमंत कलसन बताया, इसके बाद उसने दुकानदार तलविंदर की दुकान में तोड़फोड़ की और तलविंदर के साथ मारपीट भी की, जिसकी विडियो भी है।

शनिवार को पुलिस हेमंत कलसन को पंचकूला कोर्ट में पेश करेगी, तलविंदर ने अपने बचाव के लिए पूर्व पार्षद सतविंदर सिंह को फोन किया उन्होंने संबंधित थाना प्रभारी को फोन करके मामले की सूचना दी। 

करीब दो साल पहले भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था!

गौर हो कि करीब दो साल पहले भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था, उस दौरान कलसन ने पिंजौर में मां बेटी से मारपीट की थी, जिसके बाद महिला की शिकायत पर मामला दर्ज हुआ था, उस घटना का वीडियो भी काफी वायरल हुआ था, उस मामले में भी पुलिस ने कलसन को गिरफ्तार किया था।

कलसन नशा मुक्ति वार्ड में भर्ती एक महिला के पास पहुंचे थे

वहीं पंचकूला सेक्टर 6 के अस्पताल में कलसन ने यहां कथित रुप से हंगामा किया था। कलसन नशा मुक्ति वार्ड में भर्ती एक महिला के पास शराब की बोतल, तंबाकू, गुटखा लेकर पहुंचे थे उन्होंने इस दौरान महिला को जबरन साथ में ले जाने की कोशिश की थी। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर