Noida: 14 महीने की मासूम को पिता ने जमीन पर फेंका, नहीं बच सकी जान

Noida news: नोएडा में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है, क्योंकि पत्नी से झगड़ के समय उसने अपनी 14 महीने की बेटी को जमीन पर फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

arrest
आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है 

मुख्य बातें

  • झगड़े के दौरान शख्स ने बेटी को पत्नी की तरफ फेंका, वो जमीन पर जा गिरी
  • नोएडा से दिल्ली में अस्पताल ले जाते समय बच्ची की मौत हो गई
  • पत्नी ने पुलिस में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक शख्स ने अपनी 14 महीने की बेटी को जमीन पर फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। शख्स का जब पत्नी से झगड़ा हो रहा था, उसी समय उसने बच्ची को गुस्से में जमीन पर मार दिया। 28 वर्षीय व्यक्ति और उसकी 23 साल की पत्नी बिहार से हैं और नोएडा के सेक्टर 22 में जेजे कॉलोनी में रहते थे। आरोपी की पहचान जमशेद के रूप में हुई है और वो मजदूरी करता था।

नोएडा के एडिशनल डेप्यूटी कमिश्नर रणविजय सिंह ने कहा, 'गुरुवार दोपहर दंपति के बीच झगड़ा हुआ, जिसके दौरान उस व्यक्ति ने अपनी बेटी को अपनी पत्नी पर फेंक दिया और वह फर्श पर गिर गई। बच्ची को स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया और बाद में दिल्ली रेफर कर दिया गया लेकिन उसने बीच रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।' 

बच्ची की मां के द्वारा शनिवार को नोएडा सेक्टर 24 पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई और भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया गाय। इसके बाद पिता को गिरफ्तार कर लिया गया।
 

अगली खबर