म्यूजिक टीचर के गंदे इरादे,अपनी ही स्टूडेंट संग करने लगा अश्लील हरकतें

दिल्ली में एक लड़की के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है जहां इस शर्मनाक घटना को अंजाम देने वाला उसका म्यूजिक टीचर ही है, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

म्यूजिक टीचर के गंदे इरादे,अपनी ही स्टूडेंट संग करने लगा अश्लील हरकतें
पीड़िता के मुताबिक टीचर ने कथित तौर पर अनुचित तरीके से उसे छुआ 

नई दिल्ली: दिल्ली से सामने आई एक चौंकाने वाली घटना में, एक 52 साल के एक म्यूजिक टीचर (music teacher) ने 23 वर्षीय छात्र को कथित रूप से परेशान किया और छेड़छाड़ की। दिलशाद गार्डन निवासी इस टीचर को अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता द्वारा उत्पीड़न की शिकायत लेकर पुलिस के पास जाने के बाद शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया। लड़की चाणक्यपुरी के एक संगीत केंद्र में कथक में डिप्लोमा ऑनर कर रही है।

आरोपी एक पखवाज (म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट) टीचर है। पीड़िता के मुताबिक, टीचर ने कथित तौर पर अनुचित तरीके से उसे छुआ और उसके अश्लील व्हाट्सएप संदेश भेजे। पीड़िता और उसकी मां द्वारा 14 दिसंबर को शिकायत दर्ज कराने के लिए चाणक्यपुरी पुलिस से संपर्क करने के बाद मामला सामने आया।

कमर पर हाथ रखकर माथे पर जबरन चूमा

पीड़िता ने प्राथमिकी में कहा कि शिक्षक ने एक ट्रेनिंग सेशन के दौरान उसे अनुचित तरीके से छुआ। फिर 14 दिसम्बर को स्टूडेंट का फिर यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की जब आरोपी जब वह उसकी कमर पर हाथ रख दिया और माथे पर उसे जबरन चूमा।

रिपोर्ट में डीसीपी (नई दिल्ली) ईश सिंघल के हवाले से बताया गया है- "लड़की के बयान के आधार पर, IPC की धारा 354 (महिला के अपमान को रोकने के लिए आपराधिक बल), 354A (यौन उत्पीड़न) और 509 (शब्द, महिला की विनम्रता का अपमान करने का इरादा) के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।' आरोपी न्यायिक हिरासत में है। पुलिस ने कहा कि यह संस्थान में अन्य छात्रों के बयान भी दर्ज कर रही है और मामले में आगे की जांच जारी है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर