'नाबालिग बच्चा' स्टेट बैंक से 35 लाख रुपए से भरा बैग चुराकर हुआ फुर्र, CCTV ने खोली 'पोल'

Minor child stole a bag: पंजाब के पटियाला में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की एक ब्रांच से दिनदहाड़े एक नाबालिग बच्चे ने 35 लाख रुपए से भरा बैग चोरी कर लिया।

Minor child stole a bag video
'नाबालिग बच्चा'  35 लाख रुपए से भरा बैग चुराकर हुआ फुर्र 

पंजाब के पटियाला से एक चोरी का मामला सामने आया है बताया जा रहा है कि यहां स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की एक ब्रांच से दिनदहाड़े एक नाबालिग बच्चे ने 35 लाख रुपए से भरा बैग चोरी कर लिया और वहां से ई रिक्शा लेकर भाग गया है, उसकी तलाश की जा रही है चोरी की इस घटना की खासी चर्चा हो रही है।

बताते हैं कि बैंक कर्मचारी यहां स्थित एटीएम में पैसा जमा कराने आए थे इसी दौरान वहां पर खड़ा करीब 7-8 साल का एक बच्चा नोटों का थैला लेकर बैंक से फरार हो गया। 

बैंक के बाहर उसने ई-रिक्शा लिया और वहां से भाग निकला

सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे छानबीन के बाद उन्होंने बताया कि सुबह साढ़े 11 बजे के करीब एक नाबालिग बालक बैंक में आया था और यहां से 35 लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गया, बैंक के बाहर उसने ई-रिक्शा लिया और वहां से भाग निकला पुलिस बच्चे की तलाश में जुटी है।

उसने बैंक में रेकी की और जैसे ही मौका मिला, बैग लेकर चंपत हो गया

घटना की सूचना के बाद पुलिस ने शहर में चौकसी बढ़ा दी है बताया जा रहा है कि इस घटना को अंजाम देने से पहले उसने बैंक में रेकी की और जैसे ही मौका मिला, बैग लेकर चंपत हो गया।पुलिस के हाथ सीसीटीवी फुटेज लगा है जिसमें जिसके आधार पर पुलिस बच्चे की तलाश में जुटी है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर