मानवता को शर्मसार करने वाली खबर: बाप ने 8 माह की बच्ची का शारीरिक शोषण कर गला घोंटकर ली जान

एक शख्स ने अपनी 8 माह की बच्ची का शारीरिक शोषण करने के बाद दम घोंटकर उसकी हत्या कर दी। मानवता को शर्मसार करने वाली ये खबर अमेरिका के ह्यूस्टन से आई है।

man killed 8 month old daughter
8 माह की बच्ची की शख्स ने की हत्या (source: pixabay)  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : एक शख्स को अपनी 8 माह की बच्ची की हत्या करने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। ये जानकर आपको हैरानी होगी कि उसने ना सिर्फ उसकी हत्या की बल्कि उससे पहले उसका शारीरिक शोषण भी किया। उसने पहले उसे शारीरिक रुप से शोषण किया फिर उसका गला दबाकर उसकी जान ले ली।

दिल दहला देने वाला ये मामला अमेरिका के ह्यूस्टन शहर का है। 23 साल के इस क्रूर पिता को वारदात के एक सप्ताह के बाद सोमवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने जांच के उपरांत कहा कि दम घुटने से बच्ची की जान गई है। कोर्ट में सुनवाई में ये पता चला कि बच्ची की मां उसे उसके पिता के पास छोड़ कर गई थी लेकिन जब वह वापस आई तो उसे मृत पाया।

24 अगस्त को उसने आधी रात को पुलिस को फोन किया और सारी बातें बताई जिसके बाद पुलिस ने इस बारे में खोज पड़ताल शुरू की। बच्ची के बाप लूना को कोर्ट के द्वारा कैपिटल मर्डर की सजा सुनाई गई है। उसने बताया कि उसने देखा था कि उसकी बच्ची सांस नहीं ले रही है।

उसने बताया कि दुर्घटनावश उसने उसकी जान ले ली उसका ऐसा इरादा नहीं था। लेकिन बच्ची के शव को अटॉप्सी रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ। रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची के साथ पहले शारीरिक शोषण हुआ था इसके बाद दम घोंटकर उसकी हत्या की गई थी। 

बच्ची की मां इस वारदात के बाद पूरी तरह टूट गई। उसने अपनी बच्ची के अंतिम संस्कार के लिए लोगों से फंड जुटाने की अपील कर रही है। उसने लिखा कि मैं अपनी 8 माह की बच्ची के अंतिम संस्कार के लिए फंड जुटाने की कोशिश कर रही हूं। यह मेरे लिए बहुत जरूरी है क्योंकि मैंने कभी भी अपनी बच्ची के लिए ऐसे दिन की कल्पना नहीं की थी।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर