महिला ने गलती से प्राइवेट फोटोज सोशल मीडिया फ्रेंड को भेजे, डिलीट करने के लिए मांगने लगा 40,000 रुपए

महाराष्ट्र के पुणे में एक महिला को एक शख्स उसकी निजी तस्वीरों और वीडियो से ब्लैकमेल कर रहा था। उसने उन्हें डिलीट करने के लिए महिला से 40,000 रुपए मांगे। महिला ने गलती से अपने फोटो उस शख्स को भेज दिए थे।

blackmail
महिला ने पुलिस में शख्स की शिकायत की है 

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के पुणे की एक 27 साल की महिला चिकित्सक ने रविवार को अपने सोशल मीडिया फ्रेंड के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई। इसमें आरोप लगाया गया कि शख्स ने महिला की निजी तस्वीरों और वीडियो का इस्तेमाल कर उसे ब्लैकमेल करके 40,000 रुपए वसूलने की कोशिश की। अपनी शिकायत में डॉक्टर ने कहा कि उसने गलती से कुछ प्राइवेट फोटोज और वीडियो उस आदमी को भेज दिए जब उसके फोन की डिस्प्ले खराब हो गई थी। 

इन फोटो और वीडियो को देखने के बाद वह शख्स उसे धमकाने लगा और कहा कि अगर उसने पैसे नहीं दिए तो वह उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देगा। 

महिला ने कहा कि वह एक साल पहले एक सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट पर पुरुष के साथ जुड़ी थी। शख्स ने उसे बताया कि वह भी पुणे में रहता है। दोनों की दोस्ती आगे बढ़ी और दोनों ने एक-दूसरे के नंबर एक्सचेंज किए। फिर उन्होंने एक ऑनलाइन मैसेजिंग एप्लिकेशन पर चैट करना शुरू किया। महिला ने पुलिस को यह भी बताया कि वह उससे व्यक्तिगत रूप से कभी नहीं मिली है और उसका वास्तविक नाम भी उसे नहीं पता। 

पुलिस ने कहा कि शिकायतकर्ता ने दावा किया है कि पिछले साल दिसंबर में उसके मोबाइल फोन की डिस्प्ले स्क्रीन खराब हो गई थी। फोन के टच ने ठीक से काम करना बंद कर दिया और उसने गलती से अपनी निजी तस्वीरें और वीडियो आदमी को भेज दिए। इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी ने फोटो और वीडियो डिलीट करने के लिए 40,000 रुपए देने को कहा। उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर