ईश्‍वर को खुश करने के लिए शख्‍स ने पत्‍नी की चढ़ा दी बलि, अपने ही घर में टुकड़ों में दफनाया शव

Madhya Pradesh crime news: मध्‍यप्रदेश के सिंगरौली जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक शख्‍स ने अपनी ही पत्‍नी की बलि चढ़ा दी और फिर शव को दो अलग-अलग हिस्‍सों में पूजा घर में दफना दिया।

ईश्‍वर को खुश करने के लिए शख्‍स ने पत्‍नी की चढ़ा दी बलि, अपने ही घर में टुकड़ों में दफनाया शव
ईश्‍वर को खुश करने के लिए शख्‍स ने पत्‍नी की चढ़ा दी बलि, अपने ही घर में टुकड़ों में दफनाया शव  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुख्य बातें

  • शख्‍स ने पत्‍नी की हत्‍या कर शव को घर में दफना दिया
  • यह मामला मध्‍य प्रदेश में सिंगरौली जिले का है
  • बेटों की शिकायत के बाद मामले का खुलासा हुआ

सिंगरौली : मध्‍य प्रदेश के सिंगरौली में एक रूह कंपा देने वाली वारदात सामने आई है। यहां 50 वर्ष के एक शख्‍स ने कथित तौर पर अपनी ही पत्नी की हत्या कर शव को घर में ही दफन कर दिया। जिस वजह से उसने इस वारदात को अंजाम दिया, वह और भी चौंकाने वाली है। बताया जा रहा है कि वह ईश्‍वर को खुश करना चाहता था और इसलिए उसने अपनी ही पत्‍नी की।

मानव बलि की यह संदिग्ध घटना मध्य प्रदेश में सिंगरौली जिले के बसौड़ा गांव में हुई। यह घटना बुधवार की बताई जा रही है, जिसके एक दिन बाद गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था, लेकिन अब वह पुलिस की गिरफ्त में है। बताया जाता है कि आरोपी ने बुधवार तड़के पत्‍नी की हत्‍या से पहले उसके साथ मारपीट भी की थी।

पूजा घर में दफनाया शव

महिला की हत्या के बाद आरोपी ने कथित तौर पर उसके सिर और धड़ को घर के पूजा कक्ष में अलग से दफना दिया। इस जघन्य वारदात को अंजाम देने के बाद शख्‍स मौके से फरार हो गया था, जिसे गुरुवार को गिरफ्तार किया गया। मामले का खुलासा उस वक्‍त हुआ जब दंपति के दोनों बेटे सोकर जगे। मां की हत्‍या के बारे में जानकारी उन्‍होंने ही पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

लड़कों ने पुलिस को बताय कि उनके पिता ने मां की हत्या इसलिए कर दी, क्योंकि वह एक देवता को खुश करना चाहते थे। उन्होंने यह भी कहा कि उनके पिता ने कुछ दिन पहले एक बकरी की भी बलि दी थी और उसका शव पूजा कक्ष में दफनाया था। पुलिस ने मामले की जांच के लिए फिलहाल टीम का गठन कर दिया है। आरोपी के बेटों के बयान के अनुसार, ऐसा लगता है कि शख्‍स ने अंधविश्‍वास के कारण पत्‍नी की हत्‍या कर दी।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर