Shocking! सिगरेट जलाने के लिए नहीं दी माचिस तो आरोपियों ने सिर में घोंप दिया चाकू, मौत

मध्‍य प्रदेश में रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां दो लोगों ने सिर्फ इसलिए एक शख्‍स की हत्‍या कर दी, क्‍योंकि उसके पास सिगरेट जलाने के लिए माचिस नहीं थी।

Shocking! सिगरेट जलाने के लिए नहीं दी माचिस तो आरोपियों ने सिर में घोंप दिया चाकू, मौत
Shocking! सिगरेट जलाने के लिए नहीं दी माचिस तो आरोपियों ने सिर में घोंप दिया चाकू, मौत  |  तस्वीर साभार: Representative Image

भोपाल : मध्‍य प्रदेश से रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां दो लोगों ने सिर्फ इसलिए एक शख्‍स के सिर में चाकू घोंप दिया, क्‍योंकि उसने सिगरेट जलाने के लिए उन्‍हें माचिस नहीं दिया। इस घटना के बारे में सुनकर हर कोई हैरान है। पीड़‍ित शख्‍स की जान चली गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस सिलसिले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह घटना गुना जिले की गुना तहसील में करोड गांव की बताई जा रही है। दोनों आरोपियों की पहचान यश और अंकेश के तौर पर की गई है, जबकि पीड़‍ित शख्‍स की पहचान लालजी राम के तौर पर की गई है। पुलिस के मुताबिक, झगड़ा महज एक माचिस को लेकर हुआ, जिसमें विवाद इतना बढ़ा कि एक शख्‍स की जान चली गई। दोनों आरोपियों ने पीड़‍ित से सिगरेट जलाने के लिए माचिस मांगी थी, जो वह नहीं दे पाया था।

गुना के एएसपी ने बताया, 'करोड के रहने वाले यश और अंकेश ने लालजी राम नाम के एक शख्‍स से सिगरेट जलाने के लिए माचिस मांगी थी, जिसने कहा कि उसके पास माचिस नहीं है। इस पर उनके बीच कहासुनी हुई और आरोपियों ने लाल जी के सिर में चाकू घोंप दिया। घटना में बुरी तरह घायल लाल जी की शनिवार को मौत हो गई। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।'

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर