चरित्र पर संदेह में ले ली पत्‍नी की जान, बच्‍चों ने नाना को सुनाई सच्‍चाई तो हुआ मामले का खुलासा

Crime news: पत्‍नी के चरित्र पर संदेह के शक में एक व्‍यक्ति ने अपनी पत्‍नी की जान ले ली और शव को दफना भी दिया। हालांकि पुलिस की नजर से वह बच नहीं सका और 5 दिन के भीतर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

चरित्र पर संदेह में ले ली पत्नी की जान, बच्‍चों ने खोली पोल
चरित्र पर संदेह में ले ली पत्नी की जान, बच्‍चों ने खोली पोल (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • पंजाब के लुधियाना में एक शख्‍स ने अपनी पत्‍नी की गला घोंटकर जान ले ली
  • उसे पत्‍नी के चरित्र पर संदेह था, जिस वजह से उसने इस जघन्‍य वारदात को अंजाम दिया
  • महिला ब‍िहार की रहने वाली बताई जा रही है, उसके पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है

लुधियाना : पंजाब के लुधियाना में एक शख्‍स ने पत्‍नी की गला घोंटकर हत्‍या कर दी और फिर शव को दफना दिया। पत्‍नी के चरित्र पर संदेह के कारण उसने इस जघन्‍य वारदात को अंजाम दिया। आरोपी शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन उसके साथ इस अपराध में शामिल एक अन्‍य शख्‍स फरार हो गया है। मामले का खुलासा तब हुआ, जब महिला के बच्‍चों ने इस बारे में अपने नाना को बताया। उन्‍होंने अपनी बेटी का शव कब्र से निकालकर जांच कराने की मांग की है।

चरित्र पर संदेह में ली जान

घटना लुधियाना में जोधेवाल इलाके की बताई जा रही है, जहां 40 वर्ष के एक शख्‍स ने अपनी पत्‍नी की गला घोंटकर हत्‍या कर दी। इस काम में उसका एक दोस्‍त भी शामिल था, जो अभी फरार बताया जा रहा है। बताया जाता है कि इस काम के लिए मुख्य आरोपी ने अपने दोस्‍त को 30 हजार रुपये देने का वादा किया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी शख्‍स को पत्‍नी के चरित्र पर संदेह था, जिसकी वजह से आए दिन उनके बीच झगड़ा भी होता था।

ससुर को दी थी मौत की जानकारी

पति के बीच झगड़े की बात मृतका के पिता ने भी कबूल की है, जो बिहार में रहते हैं। बेटी की मौत के बारे में जानकार वह लुधियाना पहुंचे, जब उन्‍हें सच्‍चाई का पता चला। उन्‍होंने पुलिस को बताया कि कुछ दिनों पहले उन्‍हें दामाद का फोन आया था, जिसमें उसने बेटी की मौत और शव को दफनाने के बारे में जानकारी दी। उन्‍होंने जब इस बारे में पूछा कि आखिर शव को दफन करने के लिए उसने परिवारवालों के वहां पहुंचने का इंतजार क्‍यों नहीं किया तो उसने इसका कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया।

मासूम बच्‍चों ने खोली पोल

इसके बाद वह लुधियाना पहुंचे, जब सच्‍चाई जानकार उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। यहां दंपति के 11 साल और 9 साल के मासूम बच्‍चों ने बताया कि उनकी मां की हत्‍या वास्‍तव में पिता ने ही अपने एक दोस्‍त की मदद से की। पुलिस के मुताबिक, हत्‍या की वारदात 14 जून को हुई, जब आरोपी को लगा कि उसके बच्‍चे सो चुके हैं। हालांकि बच्‍चों को इसका पता चल गया, जिसके बारे में उन्‍होंने अपने नाना की जानकारी दी। पिता ने उन्‍हें भी डरा-धमकाकर रखा था कि वे किसी को इस बारे में न बताएं। मामले की तफ्तीश के लिए लुधियाना पुलिस ने शव का पोस्‍टमार्टम कराने के लिए उसे कब्र से बाहर निकालने की अनुमति जिला मजिस्‍ट्रेट से मांगी है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर