मामूली सी बात पर पत्‍नी को मार दी गोली, फिर सर्विस रायफल से खुद को कर लिया शूट, बिलखती रही मासूम

Chhattisgarh crime news: छत्‍तीसगढ़ में एक पुलिस कॉन्‍सटेबल ने मामूली से झगड़े पर पत्‍नी की गोली मारकर हत्‍या कर दी और‍ फिर खुद को भी शूट कर लिया।

मामूली सी बात पर पत्‍नी को मार दी गोली, फिर सर्विस रायफल से खुद को कर लिया शूट, बिलखती रही मासूम
मामूली सी बात पर पत्‍नी को मार दी गोली, फिर सर्विस रायफल से खुद को कर लिया शूट, बिलखती रही मासूम (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • छत्‍तीसगढ़ में एक पुलिसकर्मी ने पत्‍नी को गोली मारकर खुद को शूट कर लिया
  • माना जा रहा है कि मामूली से विवाद पर पुलिसकर्मी ने यह गंभीर कदम उठा लिया
  • घटना के वक्‍त घर में उनकी चार साल की मासूम बच्‍ची भी थी, जो पिता के इस कदम से सदमे में है

राजनांदगांव : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित राजनांदगांव जिले में एक पुलिसकर्मी ने मामूली से विवाद पर पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर सर्विस रायफल से खुद को भी गोली मार ली। इस दौरान घर में चार साल की उनकी मासूम बच्‍ची भी रही, जो पिता के इस कदम से सन्‍न रह गई। बच्‍ची रोती-बिखलती रही। घटना से उसे गहरा सदमा लगा है।

रायफल से मारी गोली

वारदात राजनांदगांव जिले के मानपुर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोरखनाथ बघेल ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार रात किसी बात पर पति-पत्‍नी के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद पुलिस कॉन्‍सटेबल मुकेश मनहर (32) ने पहले तो पत्‍नी बबीता (26) की गोली मारकर हत्‍या कर दी और फिर सर्विस SLR रायफल से खुद को भी गोली मार ली। वे मानपुर थाना परिसर में बने क्‍वार्टर में रहते थे।

पुलिस ने शुरू की जांच

स्‍टाफ क्‍वार्टर में गोली की आवाज सुनकर अन्‍य कर्मचारी वहां पहुंचे। उन्‍होंने देखा कि कॉन्‍सटेबल मुकेश और उनकी पत्‍नी खून से लथपथ पड़े हैं। उनकी मौत घटनास्‍थल पर ही हो गई, जिसके बाद शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया। घटनास्‍थल से वह रायफल भी बरामद की गई, जिससे कॉन्‍सटेबल ने गोली चलाई थी। पुलिस ने इसे कब्‍जे में ले लिया है और केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना के वक्‍त बच्‍ची भी घर में थी

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोरखनाथ बघेल ने यह भी बताया कि घटना के वक्‍त पुलिस कॉन्‍सटेबल मुकेश और उनकी पत्‍नी बबीता की चार साल की बच्‍ची भी वहीं मौजूद थी। घटना से उसके मनमस्तिष्‍क पर गहरा असर पड़ा है। मां-पिता का यह हश्र देखकर उसकी हालत का अंदाजा सहज लगाया जा सकता है। उन्‍होंने यह भी बताया कि इस वारदात के सिलसिले में पुलिस को घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर