Lover Couple Suicide: प्रेमी युगल ने पुलिस वैन में जहर खाकर दी जान, बरेली से लखनऊ ला रही थी पुलिस

क्राइम
रवि वैश्य
Updated Sep 21, 2020 | 18:18 IST

Married lover couple dies by consuming poison: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक प्रेमी युगल ने जहर खाकर जान दे दी,पुलिस दोनों को बरेली से लखनऊ ला रही थी कि रास्ते में उन्होंने जहर खाकर जान दे दी।

Lucknow Police was bringing lover couple from Bareilly to Lucknow, both killed by consuming poison on the way
घटना के वक्त पुलिस की गाड़ी में मृतक लड़की के भाई और जीजा भी मौजूद थे 

मुख्य बातें

  • एक विवाहित प्रेमी युगल ने पुलिस वैन में जहर खाकर जान दे दी
  • पुलिस दोनों को बयान दर्ज कराने के लिए बरेली से लखनऊ ला रही थी
  • घटना के वक्त पुलिस की गाड़ी में मृतक लड़की के भाई और जीजा भी मौजूद थे

उत्तर प्रदेश में एक विवाहित प्रेमी युगल ने जहर खाकर जान दे दी बताया जा रहा है कि पुलिस दोनों को बयान दर्ज कराने के लिए बरेली से लखनऊ ला रही थी, इसी दौरान दोनों की तबीयत बिगड़ गई, इसके बाद उन्होंने बताया कि उन्होंने जहर खा लिया है। पुलिस ने आनन-फानन में दोनों को ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया, लेकिन दोनों ने दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि घटना के वक्त पुलिस की गाड़ी में मृतक लड़की के भाई और जीजा भी मौजूद थे इन दोनों का आईपीसी की धारा के तहत मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज होना था, इस घटना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है और कहा जा रहा है कि पुलिस की मौजूदगी में दोनों ने जहर कैसे खा लिया और ये जहर कहां से उनके पास आया।

दरअसल लखनऊ के कृष्णानगर के प्रेम नगर सर्राफा निवासी विकास व कृष्णा नगर के स्नेह नगर निवासी पारुल का प्रेम प्रसंग चल रहा था, जब घरवालों ने विरोध किया तो उन्होंने भागकर शादी कर ली और बरेली में पति-पत्नी बनकर रहने लगे।

रात में प्रेमी युगल की तबीयत अचानक बिगड़ने लगी

कृष्णानगर पुलिस की एक टीम 20 सितंबर को विकास और पारुल को लखनऊ लाने के लिए पहुंची दोनों अपने एक रिश्तेदार के घर मिले, अपनी अभिरक्षा में लेकर पुलिस उन्हें जिस गाड़ी से लखनऊ ला रही थी लखनऊ पहुंचने के बाद रात में प्रेमी युगल की तबीयत अचानक बिगड़ने लगी, जब पुलिस ने पूछा तो पता चला कि दोनों ने जहर खा लिया है, पुलिस टीम दोनों को लेकर ट्रामा सेंटर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर