Valentine Day से एक दिन पहले प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर दी जान, कमर में हाथ डालकर पटरियों पर रख दी गर्दन

झारखंड के चाईबासा में एक प्रेमी युगल ने वैलेंटाइन डे से एक दिन पहले रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के पहिए के नीचे आकर जान दे दी। धड़ से अलग इनके शव देख इलाके में सनसनी मच गई।

couple suicide on railway track
रेलवे ट्रैक पर कपल ने दी जान (Source: Pixabay)  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : झारखंड के चाईबासा से इनसानियत को झकझोर कर रख देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां पर एक प्रेमी युगल ने रेलवे की पटरियों पर ट्रेन से कटकर जान दे दी। मामला चक्रधरपुर रेलवे स्टेशन का है। रेलवे की पटरियों पर सिर कटी इनका लाशें बरामद किए जाने के बाद इलाके में सनसनी मच गई। घटना वैलेंटाइन डे से एक दिन पहले यानि Kiss Day के दिन का है।

उनके शव देखकर साफ पता चल रहा था कि वे प्रेमी प्रेमिका हैं। उन दोनों ने एक दूसरेकी कमर पर अपना हाथ रखा हुआ था और दोनों ने एक साथ गर्दन को रेलवे ट्रैक पर रखी थी। 

अभी फिलहाल घटना के बारे में पूरी जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक दोनों चक्रधरपुर के झरझरा गांव के रहने वाले थे। दोनों की उम्र 20 से 22 साल के आस-पास है।

दोनों को देखकर ये साफ पता चल रहा है कि ये आपस में प्रेम करते थे और समाज में स्वीकृति नहीं मिलने पर आत्महत्या करने का प्लान बनाया था। दोनों एक दूसरे से लिपटकर ट्रेन की पटरियों पर सो गए जिसके बाद ट्रेन आई और दोनों के सिर धड़ से अलग करती हुई निकल गई।  

मृतकों के पास से कई फोटो भी बरामद किए गए हैं जिसमें वे दोनों साथ हैं। उनके पास से मौजूद पर्स में आधार कार्ड और हजार रुपए नकद बरामद हुए हैं। उनके पास से बरामद किए गए मोबाइल के जरिए उनके घरवालों के बारे में पता चला। फिलहाल पुलिस उनके परिजनों से पूछताछ कर रही है जिसके बाद ही पूरी घटना के बारे में पता चल पाएगाय़ 
 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...