Karnataka: ऑटो ड्राइवर ने किया दो बेटियों का मर्डर, बाद में किया सरेंडर; ये थी वजह

Karnataka: पुलिस के मुताबिक आरोपी को अंजलि नाम की महिला से प्यार हो गया और उसने उससे शादी कर ली। दोनों के चार बच्चे थे। पत्नी चार महीने पहले अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी।

Karnataka Auto driver killed two daughters later surrender
ऑटो ड्राइवर ने किया दो बेटियों का मर्डर। (सांकेतिक फोटो)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • कलबुर्गी जिले में पिता ने अपनी दो बेटियों का किया मर्डर
  • बाद में आरोपी ने पुलिस के सामने किया सरेंडर
  • प्रेमी के साथ भाग चुकी है आरोपी की पत्नी

Karnataka: कर्नाटक के कलबुर्गी जिले में सीक्रेट लवर के साथ पत्नी के भाग जाने के बाद शख्स ने अपनी बेटियों की कथित तौर पर हत्या कर दी। वहीं पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। शुरुआती जांच के अनुसार आरोपी ने अपने बच्चों के अवशेषों को अपने ऑटो रिक्शा की पिछली सीट के नीचे फेंक दिया और शहर की यात्रा की।

कर्नाटक के कलबुर्गी जिले में पिता ने अपनी दो बेटियों का किया मर्डर

न्यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस के अनुसार कई लोग आरोपी के ऑटो रिक्शा में सवार थे, ये महसूस किए बिना कि उनकी सीटों के नीचे दो शव हैं। पुलिस ने आरोपी की पहचान 34 साल के लक्ष्मीकांत के रूप में की है, जो कलबुर्गी के बांस बाजार के भोवी गली का रहने वाला है और ऑटो चलाने का काम करता है।

Udaipur Murder:4 साल में राजस्थान में 40 से ज्यादा सांप्रदायिक दंगे, कन्हैया लाल की हत्या बड़े खतरे का संकेत !

पुलिस के मुताबिक आरोपी को अंजलि नाम की महिला से प्यार हो गया और उसने उससे शादी कर ली। दोनों के चार बच्चे थे। पत्नी चार महीने पहले अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। आरोपी गंभीर मानसिक तनाव से पीड़ित था और तभी से परेशान चल रहा था। वो शराब भी पीने लगा। महिला के फरार होने के बाद बच्चे अपनी दादी के साथ रहने चले गए।

प्रेमी के साथ भाग चुकी है आरोपी की पत्नी

आरोपी मंगलवार को अपने बच्चों से मिलने गया और उनमें से दो 10 साल की सोनी और 8 साल की मयूरी को एमबी नगर पुलिस स्टेशन के पास एक पार्क में ले गया और अपने ऑटोरिक्शा में गला घोटकर दोनों की हत्या कर दी। वह बुधवार दोपहर तक शहर में घूमता रहा और बाद में अधिकारियों के सामने सरेंडर कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उदयपुर मर्डर:  भड़के केरल गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान, कहा-'मदरसों में बच्चों को सिखाया जा रहा है कि ईशनिंदा की सजा सिर काटना'

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर