लव मैरिज के 10 महीने बाद आया पत्नी का ऐसा वीडियो, देखकर पति के उड़ गए होश

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Jul 24, 2021 | 12:18 IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने जब अपनी पत्नी का वीडियो देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। शख्स ने 10 महीने पहले ही लव मैरिज की थी।

Kanpur; After 10 months of love marriage, a video gone viral of Wife, husband was shocked
लव मैरिज के 10 महीने बाद पत्नी का वीडियो देख उड़े पति के होश 

मुख्य बातें

  • कानपुर के बाबू पुरवा से सामने आया अजीबोगरीब मामला
  • पत्नी का एक वीडियो देखकर शिकायत कराने थाने पहुंचा युवक
  • 10 महीने पहले ही हुआ था दोनों का प्रेम विवाह

कानपुर:  उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक शख्स जिसने 10 महीने पहले कई सपनों के साथ प्रेमिका के साथ लव मैरिज की थी, वो अब पुलिस थाने के चक्कर काट रहा है। मामला कानपुर के बाबू पुरवा इलाके का है जहां रहने वाले अमित शर्मा ने गोविंद नगर कच्ची बस्ती में रहने वाली रूचि वर्मा से आर्य समाज मंदिर में प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था कि अचानक एक दिन अमित ने ऐसा वीडियो देखा जिससे उसके होश उड़ गए।

थाने पहुंचा युवक
अमित के मुताबिक शादी के बाद दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था कि एक दिन अचानक पत्नी की मां आती है और बेटी को यह कहकर अपने साथ ले जाती है कि परिवार में किसी की शादी है। इसके बाद वह रूचि को अपने साथ ले गई और इस दौरान गहने तथा 50 हजार रुपये कैश भी साथ ले गई। अमित के मुताबिक इसके कुछ दिन बाद जब उसने अपनी पत्नी को कॉल किया तो मोबाइल स्विच ऑफ जाने लगा। काफी समय तक वह वापस नहीं आई तो अमित उसे लेने ससुराल पहुंच गया।

ससुराल पहुंच के रह गया हैरान
अमित जब ससुराल पहुंचा तो वहां उसके साथ पत्नी और उसके परिजन अजीब सा बर्ताव करने लगे। इसके बाद जब उसने पत्नी को घर चलने के लिए बोला तो उसने साथ जाने से इंकार कर दिया। अमित के काफी समझाने के बाद भी जब पत्नी ससुराल जाने के लिए तैयार नहीं हुई तो अमित ने इसके पीछे की वजह जाननी शुरू कर दी। इसके बाद अमित के सामने जो सच्चाई सामने आई उसकी उसने कल्पना भी नहीं की थी।

पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

अमित के हाथ एक ऐसा वीडियो लगा जिसमें उसकी पत्नी किसी और शख्स के साथ सात फेरे ले रही है, यानि वह दूसरी शादी कर रही है। वीडियो देखकर अमित हैरान रह गया। अमित ने इसके बाद सीधे थाने का रूख किया और बताया कि उसकी पत्नी ने तलाक दिए बगैर किसी और शख्स से शादी कर ली है। इतना ही नहीं अमित ने बताया कि रूचि अब तक तीन शादियां कर चुकी हैं और वह तथा उसकी मां इसी तरह लोगों को ठगती हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर