एटा: घर की बहू ने ही पूरे परिवार को दिया जहर; मुंह दबाकर ली मासूम की जान, फिर हार्पिक पीकर काट ली नस

5 people death in Etah, UP: उत्तर प्रदेश के एटा में दो बच्चो सहित एक परिवार के 5 सदस्यों के शव बरामद किए गए थे। छानबीन कर रही पुलिस ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आए तथ्य सामने रखे हैं।

The truth of the 5 people death of a family in Etah
एटा में एक परिवार के 5 लोगों की मौत का सच  |  तस्वीर साभार: IANS

मुख्य बातें

  • उत्तर प्रदेश के एटा में एक ही परिवार के 5 शव मिलने से फैली थी सनसनी
  • संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ वजह का खुलासा
  • परिवार के खाने में मौजूद था ज़हर, मुंह दबाकर ली गई बच्चे की जान

एटा (उत्तर प्रदेश): एटा जिले में नगर कोतवाली क्षेत्र में एक मकान के अंदर पांच लोगों के शव मिलने की घटना सामने आई थी। वारदात का पता उस समय चला था जब सुबह एक दूध वाला आया और उसके जानकारी देने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई करते हुए शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था और अब  पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं।

पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृतकों को खाने में जहरीला पदार्थ मिलाकर देने और एक साल के बेटे आरब को मुंह दबाकर मारने की बात सामने आई है। एसएसपी सुनील कुमार के अनुसार, बाद में बहू दिव्या की भी जहर खाकर और हाथ की नस काटने से जान गई।

पोस्टमार्टम में सामने आया सच: अधिकारी ने बताया कि तीन डॉक्टरों के पैनल से वीडियो ग्राफी में पोस्ट मार्टम कराया गया। पोस्ट मार्टम करने वाले डॉक्टरों के अनुसार महिला दिव्या की ओर से 4 परिजनों को पहले भोजन में विषाक्त पदार्थ दिया गया और सबसे बाद में महिला ने खुद भी जहर खाकर और हाथ की नस काटकर अपनी जान दे दी। बिसरा परीक्षण के लिए सुरक्षित रखकर एफएसएल लेब आगरा भेजा जा रहा है।

खुद हार्पिक पीकर काटी नस: एसएसपी ने बताया कि बहू दिव्या के अलावा 4 लोगों खाना खाया है, खाने में विषाक्त पदार्थ मिलाया गया जो मेडिकल परीक्षण में प्रमाणित हुआ है। बहू दिव्या ने खुद खाना नहीं खाया है। उसके पेट में हार्पिक और विषाक्त पदार्थ मिले हैं। उसने अपने हाथ की नस भी काटी है।

इस मामले में 6 पुलिस टीमें बनाई गई हैं जो सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल के डिटेल,रंजिश आदि का पता लगाने में जुटीं हैं। लड़के दिवाकर से भी बात हुई है उसने किसी भी प्रकार की रंजिश होना नही बताया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर