Rajasthan: महिला का आरोप-नौकरी के लाभ के बदले की गई अश्लील हरकत [Video]

क्राइम
भंवर पुष्पेंद्र
Updated Nov 12, 2021 | 22:08 IST

Obscene Act: 24 अक्टूबर को 22 वर्षीय पीड़िता ने सीकर के कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई फिलहाल मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।

Rajasthan Obscene Act
पीड़िता ने घटना की एफआईआर सीकर के कोतवाली और बगड़ थाने में दर्ज करवाई है (प्रतीकात्मक फोटो) 

राजस्थान के झुंझुनू में राजस्व अपील अधिकारी कोर्ट में कार्यरत पिता की एक बेटी ने जब अपने पिता के लिए चयनित सेवा लाभ मांगा तो बदले में कोर्ट के दो कर्मचारियों ने बेटी की आबरु पर हाथ डाला। पीड़िता ने उसके साथ कोर्ट में छेड़छाड़ करने, रुपए मांगने और विभाग के जयपुर कार्यालय में कार्यरत एक कर्मचारी के छेड़छाड़ करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 

पीड़िता ने घटना की एफआईआर सीकर के कोतवाली और बगड़ थाने में दर्ज करवाई है। दरअसल मामला राजस्व अपील अधिकारी कैंप कोर्ट झुंझुनू में कार्यरत एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को उसकी वेतनमान का लाभ लाभ मिलने से जुड़ा हुआ है। जिसके लिए उसकी बेटी ने राजस्व अपील कोर्ट सीकर में गुहार लगाई।

20 अक्टूबर को राजस्व अपील अधिकारी सीकर के पीए गोपाल जोशी ने उसे फोन कर सीकर बुलाया और उसके पीड़िता को चेंबर में ले जाकर अश्लील हरकत की। इसी दौरान वहां सहायक अपील अधिकारी चिरंजीलाल वर्मा आया और उसने भी पीड़िता के साथ छेड़छाड़ की। 

आरोप है कि उसने फोन पर अश्लील चैट करना शुरू कर दी

उसके बाद दोनों ने किसी को बताने पर पीड़िता के पिता को नौकरी से निकालने की धमकी दी इसके बाद युवती ने राजस्व कमिश्नर जयपुर कार्यालय में एक पत्रावली पेश की। कुछ दिन बाद राजस्व विभाग के कर्मचारी भागीरथ यादव ने फोन किया और धीरे-धीरे मामले के निस्तारण की बात को लेकर दोनों के बीच बात शुरू हो गई।

यादव ने फोन पर अश्लील चैट करना शुरू कर दी। और पीड़िता को मिलने के लिए कभी जयपुर तो कभी खाटूश्यामजी बुलाने के लिए कहने लगा।

पीड़िता ने झुंझुनू के बगड़ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई

पीड़िता ने मामले की रिपोर्ट 23 अक्टूबर को झुंझुनू के बगड़ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसके पिता के दो से अधिक संतान है ऐसे में उसके पिता को चयनित वेतनमान सेवा का लाभ नहीं मिल पा रहा है। जिसके लिए उसने राजस्व विभाग जयपुर कार्यालय में पत्रावली पेश की। कुछ दिन बाद वहां के एक कर्मचारी भागीरथ यादव ने उसे फोन किया। जिसने इस विवाद का निस्तारण करवाने की बात को लेकर उससे बातचीत शुरू कर दी और उसे अश्लील मैसेज भेजना भी शुरू कर दिया। भागीरथ ने उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला और मिलने के लिए खाटू श्याम जी और जयपुर बुलाता रहा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर