OMG: यूपी के हरदोई में पिता ने अपनी जवान बेटी का गला काटा, फिर 'सिर' लेकर पहुंच गया थाने

प्रेम प्रसंग में आपत्तिजनक स्थित में देखने के बाद आपा खोए पिता ने दिया वारदात को अंजाम, प्रेमी मौके से फरार हो गया है, पुलिस ने हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

MURDER
प्रतीकात्मक फोटो 

मुख्य बातें

  • उत्तर प्रदेश के हरदोई में पिता ने गला काटकर की अपनी बेटी की हत्या
  • पिता ने धारदार हथियार से अपनी 18 साल की बेटी का सिर धड़ से अलग कर दिया
  • बताते हैं कि पिता ने बेटी को एक लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में हत्या का ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे, जिले के एक शख्स ने अपनी ही जवान बेटी का सिर धड़ से अलग कर दिया इतने से भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो वो उसका कटा हुआ सिर लेकर पैदल ही था महिला थाने पहुंच गया उसे रास्ते में जिसने भी देखा वो सिहर गया, बेटी का कटा सिर खून बहते हुए उसके हाथों में था, ये खासा भयानक मंजर था जिसे देखकर लोग घबरा गए। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

हत्यारे पिता के चेहरे पर  शिकन तक नहीं थी बल्कि उसने पुलिसवालों से कहा कि मैंने इसे काट डाला कहा जा रहा है कि इस हत्या के पीछे अवैध संबध बताए जा रहे हैं।

बताते हैं कि उसके पिता ने अपनी बेटी को एक लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था जिसे देखकर वो अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाया और बेटी की सिर धड़ से अलग कर दिया।

बेटी को एक लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा था

यह मामला महिला थाना इलाके के पांडे तारा गांव का है यहां रहने वाले सर्वेश नाम के शख्स ने अवैध संबंधों के शक में अपनी बेटी की फावड़ा से गर्दन काट कर बेरहमी से हत्या कर दी बताते हैं कि उसने करीब 2 दिन पहले बेटी को एक लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा था तभी से उसके सिर पर खून सवार था, अब मौका देखकर घर में जिस वक्त बेटी अकेली थी उसने धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया फिर वह कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंच गया।

पुलिस का अमानवीय चेहरा भी आया सामने

इस मामले पर पुलिस  का कहना है कि आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और इस घटना में आगे की विधिक कार्रवाई जारी है। दुखद ये कि इतनी भयानक घटना के बाद  जांच के दौरान पुलिस का अमानवीय चेहरा भी सामने आया जब एक पुलिस वाले ने मृत लड़की के कटे हुए सिर को बालों से पकड़कर उठाया उसने इसे किसी कपड़े से नहीं ढका भी नहीं जिसकी खासी आलोचना हो रही है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर