बंदूक लहराते बैंक में दाखिल हुए नकाबपोश, फिल्‍मी अंदाज में बैंक से लूटे 7 लाख रुपये [Video]

Bank loot in Haryana: हरियाणा में बैंक लूट की घटना सामने आई है, जहां 5 नकाबपोश बदमाशों ने फिल्‍मी अंदाज में बैंक से लूटे 7 लाख रुपये लूट लिए। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

बंदूक लहराते बैंक में दाखिल हुए नकाबपोश, फिल्‍मी अंदाज में बैंक से लूटे 7 लाख रुपये [Video]
बंदूक लहराते बैंक में दाखिल हुए नकाबपोश, फिल्‍मी अंदाज में बैंक से लूटे 7 लाख रुपये [Video]  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • हरियाणा में नकाबपोश बदमाशों ने बैंक से 7 साख रुपये लूट लिए
  • बैंक लूट की यह वारदात पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में हुई है
  • बदमाश सिक्‍योरिटी गार्ड की बंदूक छीनकर बैंक में दाखिल हुए थे

झज्‍जर : हरियाणा के झज्‍जर जिले में बैंक लूट की वारदात सामने आई है। पांच नकाबपोश बदमाश बिल्‍कुल फिल्‍मी अंदाज में बैंक में दाखिल हुए और वहां मौजूद कर्मचारियों व ग्राहकों को बंदूक का डर दिखाकर बैंक से सात लाख रुपये लूट लिए। बदमाश सिक्‍योरिटी गार्ड की बंदूक छीनकर बैंक में दाखिल हुए थे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इस मामले में फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

बैंक लूट की यह घटना झज्‍जर जिले के मछरौली गांव स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में बुधवार को हुई। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। सीसीटीवी फुटेज का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि बैंक में किस तरह अचानक कुछ नकाबपोश बदमाश बंदूक लहराते हुए बैंक में दाखिल होते हैं, जिससे वहां मौजूद लोगों में दहशत पैदा हो जाती है।

बदमाशों को देखकर डरे लोग

बंदूक ताने बदमाशों को देखकर बैंक में मौजूद लोगों में अफरातफरी फैल जाती है। वे बाहर निकलने की कोशिश करते हैं, लेकिन तभी बदमाश उन्‍हें रोकते हैं और फर्श पर बैठ जाने को मजबूर कर देते हैं। दो बदमाश बैंक में मौजूद ग्राहकों व कर्मचारियों पर नजर रखते हैं, जबकि अन्‍य लूटपाट की वारदात को अंजाम देते हैं। वीडियो में देखा जाता सकता है कि किस तरह एक बदमाश उस केबिन में पहुंच जाता है, जहां बैंककर्मी बैठे होते हैं। फिर पैसों से अपना बैग भरने के बाद बदमाश बैंक से निकल जाते हैं।

इस घटना को लेकर एसपी हिमांशु गर्ग ने बताया, 'हमारे पास सीसीटीवी फुटेज है। हम मामले की जांच कर रहे हैं। सात लाख रुपये लूटे गए हैं। डीएसपी रैंक के अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं। मैं खुद मामले की निगरानी कर रहा हूं।' उन्‍होंने कहा कि जल्‍द ही इस मामले को निपटा लिया जाएगा और अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा तथा लूटी गई राशि बरामद कर ली जाएगी।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर