Gurugram Crime: एक्‍स-रे कराने गई थी महिला, टेक्‍नीशियन ने की गंदी हरकत

क्राइम
Updated Nov 26, 2019 | 13:52 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

दिल्‍ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में एक्‍स-रे के दौरान महिला से अभद्रता का मामला सामने आया है। वहीं, अस्‍पताल प्रशासन ने महिला के आरोपों को नकारते हुए उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दिया है।

Gurugram Crime: एक्‍स-रे कराने गई थी महिला, टेक्‍नीशियन ने की गंदी हरकत
गुरुग्राम में एक महिला ने प्राइवेट अस्‍पताल के टेक्‍नीशियन पर दुर्व्‍यवहार का आरोप लगाया है (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)  |  तस्वीर साभार: Getty Images

गुरुग्राम : राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में एक महिला ने प्राइवेट अस्‍पताल के टेक्‍नीश‍ियन पर यौन उत्‍पीड़न का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि जब वह अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती हुई थी तब एक्‍स-रे रूम में टेक्‍नीशियन ने उसे गलत तरीके से छुआ, पर उस समय वह हल्‍की बेहोशी की हालत में थी, जिस वजह से उसे अपने साथ कुछ गलत होने का एहसास तो हुआ, पर वह इसका विरोध नहीं कर पाई और न ही किसी को बोल पाई। हालत में सुधार के बाद उसने इस बारे में अपने परिजनों को बताया।

यह मामला गुरुग्राम के सेक्‍टर 56 का बताया जा रहा है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने अस्‍पताल के टेक्‍नीशियन पर केस भी दर्ज कर लिया है, पर अस्‍पताल प्रशासन की ओर से भी एक एफआईआर दर्ज कराई गई है, जिसमें मरीज के रिश्‍तेदारों द्वारा अस्‍पताल की निदेशक के साथ बदसलूकी व गाली-गलौच करने और संपत्ति के नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया गया।

अस्‍पताल प्रशासन का आरोप है कि महिला ने पूरे बिल में भारी-भरकम डिस्‍काउंट की मांग की थी। अस्‍पताल ने हालांकि उसे लगभग 37,000 रुपये के बिल 5,000 रुपये की छूट दी थी, पर वह 20 रुपये छूट की मांग पर अड़ी थी, जिसे नहीं मानने पर उसके परिजनों ने अस्‍तपाल में हंगामा किया और डॉक्‍टर के साथ भी अभद्रता की। वहीं मरीज के तीमारदारों का कहना है कि अस्‍पताल प्रशासन ने महिला के साथ दुर्व्‍यवहार की शिकायत किए जाने पर भी संबंध‍ित टेक्‍नीशियन पर कार्रवाई नहीं की।

महिला को रविवार को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। बताया जाता है कि जहर खा लेने के कारण उसे अस्पताल ले जाया गया था। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। अस्‍पताल परिसर में सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर