पत्नी की हत्या कर शव को दीवान पलंग में छुपाया, कई दिनों बाद इस तरह हुआ खुलासा

क्राइम
Updated Nov 25, 2019 | 16:54 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Man murdered wife : हरियाणा के बहादुरगढ़ से एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसका शव दीवान पलंग के अंदर छुपा दिया।

man hide wife dead body inside the diwan bed
शख्स ने पत्नी की हत्या कर शव के पलंग में छुपाया  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुख्य बातें

  • एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसका शव दीवान पलंग के अंदर छुपाया
  • बेहद सनसनीखेज मामला हरियाणा के बहादुरगढ़ से आया है सामने
  • बेटे के बर्थडे के बहाने पत्नी के घर पर बुलाया फिर साजिश के तहत की हत्या

नई दिल्ली : दिल्ली से सटे हरियाणा के बहादुरगढ़ में एक महिला की हत्या से जुड़ा एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसके शव को अपने ही घर के दीवान पलंग के अंदर छुपा कर रखा था। जब कई दिनों के बाद इससे बदबू आने लगी तो पड़ोसियों का ध्यान इस तरफ गया। बेहद सड़ी हुई बदबू से परेशान हो रहे पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी शिकायत कर दी। उन्होंने शिकायत में बताया कि उनके बगल वाले घर से बेहद खराब सड़ी हुई चीज की बदबू आ रही है। 

बताया जाता है कि पति-पत्नी 5 साल से एक दूसरे से अलग रह रहे थे। लेकिन इनका एक बेटा अपने पिता के ही पास रहता था। महिला अपने बेटे के बर्थडे पर उससे मिलने के लिए अपने ससुराल आई हुई थी। पुलिस के मुताबिक शख्स ने काफी पहले से ही सोच-समझ कर इस हत्या की प्लानिंग की थी। जांच में पुलिस ने आरोपी के घर से एक सड़ी गली विवाहित महिला के शव को एक दीवान पलंग के अंदर से बरामद किया। 

पुलिस ने इस संबंध में मृतका के भाई अक्षय की शिकायत के आधार पर आरोपी पति राजवीर के खिलाफ हत्या का एक मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि राजवीर के घर में रखे दीवान पलंग के अंदर से एक महिला का सड़ा हुआ शव बरामद किया गया। पुलिस के मुताबिक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

एसएचओ असौदा बीर सिंह ने बताया कि फोरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया। उन्होंने बताया कि महिला के गले पर दबाव का निशान पाया गया। उन्होंने ये भी बताया कि हालांकि पोस्टमार्टम के बाद बाकी जानकारियों का खुलासा हो पाएगा। 

मृतका के भाई अक्षय के मुताबिक उसकी बहन ललिता सोनीपत के चौहान जोशी गांव की रहने वाली थी। उसकी शादी बहादुरगढ़ के जासुरखेड़ी गांव के राजवीर से हुई थी। वह पिछले 5 सालों से गुरुग्राम में रह रही थी क्योंकि राजवीर से उसके रिश्ते में खटास आने लगी थी। 

ललिता 22 नवंबर को अपने पति के यहां अपने बेटे निशांत के बर्थडे के मौके पर उससे मिलने के लिए गई। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में ये पता चलता है कि राजवीर ने सोच समझकर ये प्लानिंग की थी क्योंकि ललिता की हत्या के पहले उसने अपने बेटे और बेटी को घर से बाहर भेज दिया था। हत्या करने के बाद उसने पलंग में ही उसके शव को छुपा दिया था। राजवीर फिलहाल फरार बताया जा रहा है जिसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।
  

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर