पति के दोस्‍त ने मां-बेटी का भरोसा किया तार-तार, रेप केस में पहुंचा हवालात

Sex crime: गुरुग्राम में महिला और बेटी के साथ दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पति के दोस्‍त ने मां-बेटी का भरोसा किया तार-तार, रेप केस में पहुंचा हवालात
पति के दोस्‍त ने मां-बेटी का भरोसा किया तार-तार, रेप केस में पहुंचा हवालात  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • महिला का कहना है कि पति के दोस्‍त का अक्‍सर घर आना जाना था
  • जब वह बीमार हुई तो शख्‍स ने दवा के नाम पर उसे नशीला पदार्थ दे दिया
  • उसने महिला की बेटी के साथ भी रेप किया और उन्‍हें ब्‍लैकमेल करने लगा

गुरुग्राम : दिल्‍ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में एक महिला ने अपने पति के दोस्‍त पर कई महीनों तक उसके साथ रेप और उसे ब्‍लैकमेल करने का आरोप लगाया। इतना ही नहीं उस शख्‍स ने महिला की बेटी के साथ भी रेप किया, जिसके बाद महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह संगीन मामला शुक्रवार को सामने आया जब महिला ने सेक्टर 10 पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई। महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी उसके पति का दोस्‍त था और अक्‍सर उसका घर आना जाना था। इसी दौरान 19 मार्च को जब महिला बीमार पड़ी तो उसने दवा के नाम पर उसे पीने के लिए कोई नशीला पदार्थ दिया, जिसके बाद वह बेहोश हो गई।

महिला, बेटी को किया ब्‍लैकमेल?

महिला का आरोप है कि इस दौरान आरोपी ने उसके साथ दुष्‍कर्म किया और इस घृणित वाकये का वीडियो भी बना लिया, जिसके नाम पर वह अक्‍सर उसे ब्‍लैकमेल करता रहा। कुछ ही दिनों बाद महिला के पति को दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उसे पीजीआई रोहतक ले जाया गया। इस दौरान दंपति की बेटी अपने दादा-दादी के साथ रही। करीब एक सप्‍ताह बाद आरोपी शख्‍स दोस्‍त का हाल लेने के बहाने उसके घर पहुंचा और बेटी को कहीं सुनसान जगह पर ले गया, जहां उसके साथ भी उसने दुष्‍कर्म किया।

आरोपी ने इस घटना का भी वीडियो बना लिया था और फिर इसका हवाला देकर उसे भी ब्‍लैकमेल करने लगा। इस बीच 28 जून को महिला के पति की मौत हो गई। शुरुआत में वह अपने और बेटी के साथ हुए वाकये को लेकर डरी हुई थी, लेकिन फिर उसने हिम्मत जुटाकर इस मामले की शिकायत पुलिस में की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी आपराधिक पृष्‍ठभूमि का है। उसके खिलाफ आईपीसी और पॉक्‍सो एक्‍ट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर