स्‍कूल टाइम की क्‍लासमेट से दोस्‍ती गांठने को किशोर ने चली ऐसी चाल कि पहुंच गया हवालात

क्राइम
Updated Jan 03, 2021 | 12:02 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

स्‍कूल टाइम की क्‍लासमेट से प्रेम के लिए लड़के ने उसकी बड़ी बहन को निशाना बनाया। उसे उम्‍मीद थी कि स्‍कूल में कभी साथ पढ़ने वाली लड़की उससे मदद मांगेगी, पर हुआ बिल्‍कुल उल्‍टा।

स्‍कूल टाइम की क्‍लासमेट से दोस्‍ती गांठने को किशोर ने चली ऐसी चाल कि पहुंच गया हवालात
स्‍कूल टाइम की क्‍लासमेट से दोस्‍ती गांठने को किशोर ने चली ऐसी चाल कि पहुंच गया हवालात  |  तस्वीर साभार: Representative Image

सूरत : गुजरात में साइबर क्राइम का नया मामला सामने आया है, जहां 18 साल के एक बीएससी आईटी स्‍टूडेंट ने अपने स्‍कूल टाइम की क्‍लासमेट से दोस्‍ती गांठने के लिए उसकी बड़ी बहन को निशाना बनाया और उसकी तस्‍वीर से छेड़छाड़ कर इसे सोशल मीडिया पर उन्‍हें भेजने लगा। उसे उम्‍मीद थी कि लड़की उससे मदद मांगने आएगी और इस तरह वह उसके साथ अपने संबंधों को आगे बढ़ा सकेगा, लेकिन हुआ बिल्‍कुल उल्‍टा और किशोर हवालात पहुंच गया।

यह मामला गुजरात के सूरत का है, जहां 18 साल के किशोर ने टीवी पर प्रसारित होने वाले क्राइम शो को देखकर यह आइडिया अपनाया। पुलिस के अनुसार, आरोपी शख्‍स ने इसके लिए इंस्‍टाग्राम पर तीन फर्जी अकाउंट भी बनाए और उनका इस्‍तेमाल करते हुए अपनी स्‍कूल टाइम की क्‍लासमेट की बड़ी बहन की तस्‍वीर से छेड़छाड़ कर उन्‍हें उसे भेजने लगा। उसने अपने फर्जी इंस्‍टाग्राम के जरिये उन्‍हें भेजने वाली तस्‍वीरों को लेकर यह मांग भी उनके सामने रखी कि वे उससे बात करें।

बहनों ने कर दी पुलिस में शिकायत

लड़का स्‍कूल टाइम से ही अपनी क्‍लासमेट को पसंद करता था, लेकिन उससे उसकी उस तरह की दोस्‍ती कभी नहीं हो पाई, जैसी वह उम्‍मीद पाले हुए था। ऐसे में उसने क्‍लासमेट की बड़ी बहन को निशाना बनाने की सोची। उसे उम्‍मीद थी कि छोटी बहन अपनी बड़ी बहन की इन तस्‍वीरों के मद्देनजर उससे मदद जरूर मांगेगी, क्‍योंकि वह आईटी का स्‍टूडेंट है। लेकिन हुआ बिल्‍कुल उल्‍टा। दोनों बहनों ने पुलिस में इसकी शिकायत कर दी, जिसके बाद गुरुवार को लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ के दौरान उसने बताया कि उसने यह आइडिया टीवी पर प्रसारित होने वाले एक क्राइम शो से लिया था। उसने यह भी बताया कि अपने स्‍कूल टाइम की क्‍लामेट से दोस्‍ती करने के लिए ही उसने यह चाल चली थी, जो अब अलग कॉलेज में पढ़ती है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर