Greater Noida Crime News:नीचे थी पुलिस और बाथरूम की खिड़की पर था बदमाश, आगे जो हुआ दहल जाएंगे

क्राइम
ललित राय
Updated Apr 21, 2021 | 09:07 IST

ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 पुलिस स्टेशन इलाके में छापेमारी के दौरान बाथरूम की खिड़की से बदमाश गिर गया और उसकी मौत हो गई।

Greater Noida Crime News:नीचे थी पुलिस और बाथरूम की खिड़की पर था बदमाश, आगे जो हुआ दहल जाएंगे
ग्रेटर नोएडा इलाके में पुलिस ने छापेमारी की थी 

ग्रेटर नोएडा। मोहम्मद इमरान अब इस दुनिया में नहीं हैं। पुलिस के मुताबिक वो बदमाश था जिसके नाम पर 14 एफआईआर थीं। वो कई मामलों में वांछित था जिसकी तलाश की जा रही थी। मुखबिर की सूचना पर उसे पकड़ने के लिए पुलिस की एक टीम ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 इलाके में छापेमारी के लिए गई थी। आरोपी एक हाईराइज बिल्डिंग की बाथरूम में छिपने की कोशिश कर रहा था। लेकिन उसका हाथ खिड़की से छूट गया और वो नीचे आ गिरा जिसके बाद उसकी मौत हो गई। 

नीचे थी पुलिस और ऊपर था बदमाश
पुलिस उपायुक्त ग्रेटर नोएडा, राजेश कुमार सिंह का कहना है कि मोहम्मद इमरान की तलाश करते हुए घर तक पहुंच गई थी, जो हाल ही में पुलिस के साथ बंदूक की लड़ाई में शामिल थे।पुलिस ने इमरान के दो रिश्तेदारों  लुकमान और चांद मोहम्मद को फ्लैट पर पाया और उनसे पूछताछ शुरू की। पूछताछ के दौरान चांद मोहम्मद बाथरूम में गया। लेकिन  उसने बाथरूम की खिड़की के माध्यम से भागने की कोशिश की।

खिड़की से गिरा बदमाश और हुई मौत
बंद खिड़की के जरिए आरोपी ने दूसरी तरफ जाने की कोशिश की। लेकिन वजन अधिक होने की वजह से वो खिड़की से नीचे गिर गया। दूसरी मंजिर पर बनी खिड़की से गिरने के बाद आरोपी को चोटें आईं, जिसके बाद उसे निजी यथार्थ अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी कुछ समय बाद मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि उसे बार बार चेतावनी दी जा रही थी कि वो सरेंडर कर दे। लेकिन वो भागने की फिराक में था। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर