Ghaziabad : बर्थडे पार्टी में आई युवती के साथ गैंगरेप, सॉफ्ट ड्रिंक में मिलाया नशीला पदार्थ, विरोध करने पर पीटा भी

Ghaziabad News : पीड़ित लड़की ने जब रेप का विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी पिटाई की। आरोपियों ने कहा कि इस घटना का जिक्र उसने अगर किसी से किया तो वे उसे जान से मार देंगे। शिकायत के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Ghaziabad : Woman gangraped in Modi Nagar Birthday Party three accused arrested
लड़की के सॉफ्ट ड्रिंक में किसी ने नशीला पदार्थ मिलाया। -प्रतीकात्मक तस्वीर  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • दोस्त की बर्थडे पार्टी में शरीक होने के लिए आई थी 19 साल की युवती
  • पार्टी में किसी ने उसके सॉफ्ट ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया
  • बेहोशी की हालत में एक युवक उसे कमरे में ले गया, फिर तीन लोगों ने रेप किया

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद : शहर के मोदीनगर इलाके में जन्मदिन की पार्टी में शरीक होने आई एक 19 साल की लड़की के साथ तीन लोगों ने कथित रूप से गैंगरेप किया। पुलिस का कहना है कि महिला एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है। वह रविवार को बर्थडे पार्टी में आई थी और पार्टी के दौरान किसी ने उसके सॉफ्ट ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया। लड़की के बेहोश हो जाने पर एक व्यक्ति उसे कमरे में लेकर गया और फिर अपने दोस्तों को बुलाया। कमरे में आरोपियों ने एक-एक कर लड़की से रेप किया। 

आरोपियों ने लड़की को पीटा भी
रेप के दौरान लड़की को जब होश आना शुरू हुआ तो उसने आरोपियों से लड़ने की कोशिश की। इसके बाद आरोपियों ने उसे पीटा और घटना का जिक्र किसी और से करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। पुलिस का कहना है कि लड़की का रेप करने के बाद सभी आरोपी वहां से फरार हो गए। घटना के बाद लड़की अपने घर पहुंची और परिवार को इस बारे में बताया। अगले दिन सोमवार को लड़की अपने परिवार के साथ मोदी नगर पुलिस स्टेशन पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। 

Aurangabad Gang-Rape: औरंगाबाद में मानवता हुई शर्मसार, 17 साल की बच्ची से नाबालिग समेत छह लोगों ने किया गैंगरेप

मेडिकल में रेप की पुष्टि हुई
पुलिस ने पीड़ित महिला का मेडिकल कराया जिसमें उसके साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि हुई।  पुलिस का कहना है कि तीनों आरोपियों की पहचान शेखर कृष्णा और अर्जुन की रूप में हुई। तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर