यूपी: क्वारंटीन सेंटर में हुई मांस-शराब की पार्टी, ग्राम प्रधान समेत 15 लोगों पर केस दर्ज

Meat and liquor Party at quarantine centre: अयोध्या जिले के एक गांव में क्वारंटीन सेंटर पर मांस और शराब की पार्टी का मामला सामने आया है।

liquor
सांकेतिक फोटो (तस्वीर साभार- unsplash) 

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले में क्वारंटीन सेंटर में मांस और शराब की पार्टी करने वाले 15 लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों में ग्राम प्रधान और उसके दो बेटे भी हैं। इन लोगों पर क्वारंटीन नियम तोड़ने का आरोप है। घटना कुमारगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत चौधरीपुर गांव की है। सरकारी विद्यालय
 में बनाए गए क्वारंटीन सेंटर में 15 लोगों ने बुधवार रात पार्टी थीस लेकिन जिला प्रशासन की जांच के आधार पर शनिवार को केस दर्ज किया गया। अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। लगभग 14 प्रवासी मजदूर जो 29 मार्च को दिल्ली और राजस्थान से लौटे थे इस संटेर में रह रहे थे। इनमें से सात आरोपित हैं।

प्रधान ने अपने कुछ चहेतों को पार्टी दी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लॉकडाउन की घोषणा के बाद ग्राम चौधरीपुर के 15 लोग बाहर से आए थे। जिन्हें विद्यालय में गांव के ही चौकीदार की निगरानी में रहने का निर्देश दिया गया था। बुधवार रात को गांव के प्रधान अमर नाथ और उसके पुत्र धर्मेंद्र और जितेंद्र की तरफ से अपने कुछ चहेतों को पार्टी दी गई। हालांकि क्वारंटीन सेंटर में रह रहे कुछ लोगों ने इसका विरोध भी किया। शायद इसका खुलासा न होता अगर क्वारंटीन सेंटर में एकत्र लोग शराब पीने के बाद आपस में मारपीट न करते। इसके बाद शराब पीकर उत्पात मचाने वाले लोगों को सख्ती बरतते हुए काबू में किया गया और चौकीदार की सूचना पर पहुंची पुलिस ने इस संबंध में जिलाधिकारी को अवगत कराया।

यूपी में कोरोना के 450 से अधिक मामले

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों में लगातार इजाफा हो रहा है। राज्य में  कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 450 के पार पहुंच गई है। प्रदेश में संक्रमण के कुल मामलों में से 254 जमात से जुड़े हैं। प्रदेश में कोरोना वायरस से अब तक पांच लोगों की मौत हुई है। ये मौतें बस्ती, मेरठ, वाराणसी, बुलंदशहर और आगरा में हुई। आगरा में 92, गौतम बुध नगर में 64, मेरठ में 48, लखनऊ में 32, गाजियाबाद में 27, सहारनपुर में 21, शामली में 17, बुलंदशहर और फिरोजाबाद में ग्यारह ग्यारह, सीतापुर में 10 मामले सामने आए। वहीं, बस्ती, कानपुर और वाराणसी में नौ नौ मामले सामने आए। अमरोहा में सात, हापुड़ महाराजगंज, प्रतापगढ़, रामपुर और बरेली में छह छह, गाजीपुर और बागपत में पांच पांच, आजमगढ़, हाथरस, मुजफ्फरनगर, जौनपुर और लखीमपुर खीरी में चार चार मामले सामने आए।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर