Nikita Tomer Murder: तौसीफ की मां ने कहा था-अपहरण के बाद तुमसे कौन शादी करेगा? धर्म बदलकर साथ रह लो

क्राइम
रवि वैश्य
Updated Oct 28, 2020 | 17:07 IST

Tausif's mother statement: निकिता हत्याकांड में एक बात ये भी निकलकर सामने आ रही है आरोपी तौसीफ की मां ने 2018 में निकिता के अपहरण के बाद कहा था- अपहरण के बाद तुमसे कौन शादी करेगा? धर्म बदलकर साथ रह लो।

NIKITA TOMER MURDER UPDATE
निकिता की हत्या उस समय हुई जब वह सोमवार दोपहर पेपर देकर कॉलेज से वापस आ रही थी 

Faridabad Nikita Tomer Murder case: फरीदाबाद के निकिता हत्याकांड में कई खुलासे हो रहे हैं,बताया जा रहा है कि निकिता के मामा का कहना है कि साल 2018 में निकिता तोमर के अपहरण में आरोपी तौसीफ की मां की भूमिका भी संदिग्थ थी और अपने घरवालों की शह पर ही तौसीफ निकिता को बराबर परेशान कर रहा था। बताते हैं कि 2018 में अपहरण के बाद तौसीफ की मां ने निकिता से कहा था- अपहरण के बाद तुमसे कौन शादी करेगा? अच्छा रहेगा कि धर्म बदलकर उसके साथ रहे। उसकी मां की भूमिका भी संदिग्ध बताई जा रही है और वो निकिता को फोन करके  धर्म परिवर्तन करने का दबाव डाल रही थी।

आरोपी तौसीफ के कुछ रिश्तेदार मजबूत पॉलिटिकल बैकग्राउंड के हैं जिनकी वजह से पुलिस ने साल 2108 के अपहरण मामले को दबा दिया था जिसके बाद से तौसीफ की हिम्मत बढ़ती ही गई और अब जाकर उसने निकिता की हत्या ही कर डाली।

निकिता की शादी किसी और से होने वाली थी, तौसीफ को ये रास नहीं आ रहा था

गौरतलब है कि फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में 20 साल की छात्रा नितिका तोमर की दिनदहाड़े हुई हत्या घटना पर पूरे देश में गुस्सा देखा जा रहा है। पीड़ित लड़की के परिवार वालों ने इसे 'लव जिहाद' का मामला बताया है। रिपोर्टों के मुताबिक आरोपी तौसीफ ने हत्या की बात कबूल ली है और पुलिस से पूछताछ में उसने हत्या की वजह बताई है। सूत्रों के मुताबिक तौसीफ का कहना है कि निकिता की शादी किसी और से होने वाली थी और यह बात उसे पसंद नहीं थी। पुलिस ने तौसीफ के दूसरे सहयोगी एवं आरोपी रेहान को भी गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के बाद से हरियाणा पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं। 

तौसीफ ने निकिता गोली मार दी, घटना का वीडियो भी हुआ वायरल

बीकॉम अंतिम वर्ष की छात्रा निकिता की हत्या उस समय हुई जब वह सोमवार दोपहर पेपर देकर कॉलेज से वापस आ रही थी। आरोपी तौसीफ कार में सवार होकर अपने दोस्त के साथ कॉलेज के बाहर नितिका का इंतजार कर रहा था। निकिता के वहां पहुंचने पर उसने उसे जबरन कार में बिठाने की कोशिश की लेकिन निकिता ने इसका विरोध किया। इसके बाद तौसीफ ने नजदीक से उसे गोली मार दी। इस घटना का वीडियो वायरल हुआ है।

दिनदहाड़े हत्या का सनसनीखेज वारदात सामने आने के बाद हरियाणा पुलिस सक्रिय हुई आरोपियों को दबोचने के लिए पुलिस की 10 टीमें बनाई गईं और पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी को पकड़ लिया। मंगलवार को मामले का दूसरा आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में आ गया।


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर