Shocking! बुखार से तप रहे बेटे को डॉक्टर के पास ले जाने को तैयार नहीं हुआ पति, महिला ने घोंट दिया मासूम का गला

दिल्‍ली से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक महिला ने कथित तौर पर अपने 11 माह के बीमार बेटे का इसलिए गला घोंट दिया, क्‍योंकि उसका पति उसे डॉक्‍टर के पास ले जाने को तैयार नहीं हुआ।

Shocking! बुखार से तप रहे बेटे को डॉक्टर के पास ले जाने को तैयार नहीं हुआ पति, महिला ने घोंट दिया मासूम का गला
Shocking! बुखार से तप रहे बेटे को डॉक्टर के पास ले जाने को तैयार नहीं हुआ पति, महिला ने घोंट दिया मासूम का गला  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्‍ली : राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली से चौंकाने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक महिला ने कथित तौर पर अपने ही 11 महीने के बेटे की गला घोंटकर सिर्फ इसलिए हत्‍या कर दी, क्‍योंकि उसका पति बुखार से तप रहे बच्‍चे को डॉक्‍टर के पास ले जाने के लिए तैयार नहीं हुआ। पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू की तो महिला और पुरुष दोनों बच्‍चे की मौत के लिए एक-दूसरे को जिम्‍मेदार ठहराने लगे।

यह घटना दक्षिणी दिल्‍ल के फतेहपुर बेरी पुलिस थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। पुलिस ने मासूम की हत्‍या के आरोप में रविवार को महिला को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ हुई तो पता चला कि बच्‍चे के पिता और मां के बीच अनबन थी, जिसका खामियाजा अंत‍त: उसे अपनी जान देकर चुकाना पड़ा। पुलिस ने इस संबंध में शनिवार को केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी।

मां ने घोंटा मासूम का गला!

पुलिस ने सख्‍ती से पूछताछ की तो पति-पत्‍नी मासूम की मौत के लिए एक-दूसरे को जिम्‍मेदार ठहराने लगे। सीसीटीवी फुटेज और कॉल रिकॉर्ड्स के आधार पर पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू की और कई गवाहों के बयान दर्ज किए। जांच आगे बढ़ी तो इस जघन्‍य अपराध में मां की ही भूमिका सामने आई, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर‍ लिया।

पुलिस ने वह चुन्‍नी भी बरामद की है, जिसका इस्‍तेमाल उसने कथितथ्ति तौर पर बच्‍चे का गला घोंटने के लिए किया। अब तक की जांच से खुलासा हुआ है कि पति-पत्‍नी के बीच संबंध ठीक नहीं थे और बात-बात पर उनके बीच झगड़े होते रहत‍े थे। 9 जुलाई को भी ऐसा ही हुआ था, जब कई बातों को लेकर पति-पत्‍नी आपस में भिड़ गए, जबकि घर में बच्‍चा बीमार था।

महिला का कहना है कि बच्‍चे को बुखार था और उसका पति उसे डॉक्‍टर के पास ले जाने को तैयार नहीं था। उसने पूछताछ के दौरान यह भी कहा कि शादी के बाद से ही उसका पति उसे पसंद नहीं करता था और उनके बीच अक्‍सर लड़ाई-झगड़ा हो जाता था। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर