कार में मिला पुलिस की स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर का शव, दिल्ली दंगों की जांच टीम का थे हिस्सा

Delhi Police Inspector found dead: दिल्ली में एक कार से पुलिस इंस्पेक्टर का शव बरामद हुआ है। इंस्पेक्टर दिल्ली दंगों की जांच टीम का हिस्सा थे।

police
सांकेतिक फोटो 

मुख्य बातें

  • दिल्ली पुलिस के एक इंस्पेक्टर का शव कार में मिला है
  • इंस्पेक्टर दिल्ली के रामपुरा इलाके में कार में मृत पाए गए
  • पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के एक इंस्पेक्टर शनिवार को संदिग्ध हालत में मृत पाए गए। स्पेशल सेल में तैनात इंस्पेक्टर का शव केशवपुरम थाना के रामपुरा इलाके में एक कार से बरामद हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी तक मौत के स्पष्ट कारण का नहीं पता चला है। मृतक की पहचान 45 वर्षीय विशाल खानवलकर के रूप में हुई है। इंस्पेक्टर विशाल दिल्ली दंगों की जांच कर रही स्पेशल सेल की टीम का हिस्सा भी थे। पुलिस ने बताया कि खानवलकर के परिवार को सूचित कर दिया गया है और आगे जांच चल रही है।

एक दुकान के सामने खड़ी थी कार

पुलिस के स्पेशल सेल में तैनात 45 वर्षीय इंस्पेक्टर विशाल खानवलकर 1998 बैच के अधिकारी थे। इंस्पेक्टर का शव कार में ड्राइवर सीट पर मिला। शुरुआती जांच में पता चला कि रामपुरा में एक दुकान के सामने सुबह 11 बजे कार खड़ी की गई थी। एक शख्स ने जानकारी दी कि कार के अंदर एक शख्स बेहोश पड़ा है। बाद में पुलिस उसे अस्पताल ले गई लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कार में तलाशी में बरामद हुए दस्तावेज से इंस्पेक्टर विशाल की पहचान की गई। विशाल दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में रहते हैं। इंस्पेक्टर की पोस्टिंग फिलहाल स्पेशल सेल लोधी कॉलोनी स्थित दफ्तर में थी। 


पुलिस को शाम को मिली सूचना

पीटीआई के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि इंसपेक्टर विशाल खानवलकर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में कार्यरत थे। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को शाम 4.20 बजे सूचना मिली थी कि केशव पुरम में रामपुरा मेन रोड पर एक कार में एक व्यक्ति अचेतावस्था में पड़ा है, जिसके बाद एक दल मौके पर पहुंचा। अधिकारी को पुलिसकर्मी बीजेआरएम अस्पताल ले गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार पूछताछ में पता चला कि कार सुबह 11 बजे के आस-पास रामपुरा में एक दुकान के बाहर खड़ी की गई थी।

अगली खबर