Delhi: पश्चिमी पटेल नगर में नेपाली नागरिक ने मोबाइल फोन को लेकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Delhi: रिपोर्ट में डीसीपी (सेंट्रल) श्वेता चौहान के हवाले से कहा गया है कि लॉकडाउन के बाद आरोपी ने शिव चौक के पास पराठे बेचना शुरू कर दिया, जहां वह उस पीड़ित से मिला जो पराठा खाने के लिए आया करता था।

Delhi Nepali citizen murdered over mobile phone in West Patel Nagar accused arrested
दिल्ली में नेपाली नागरिक ने मोबाइल फोन को लेकर की हत्या। (सांकेतिक फोटो) 
मुख्य बातें
  • दिल्ली में हत्या के मामले में नेपाली नागरिक गिरफ्तार
  • मोबाइल फोन को लेकर की हत्या
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Delhi: दिल्ली के पश्चिमी पटेल नगर इलाके में कथित तौर पर हत्या के आरोप में दिल्ली पुलिस ने एक नेपाली नागरिक को गिरफ्तार किया है। घटना दो महीने पहले मोबाइल पर हुए विवाद के बाद हुई थी। आरोपी की पहचान सुरेंद्र चंद के रूप में हुई है। 3 मई को पश्चिम पटेल नगर में एक व्यक्ति सिर में गंभीर चोट के साथ सड़क पर बेहोश पड़ा मिला।

नेपाली नागरिक ने मोबाइल फोन को लेकर की हत्या

उस व्यक्ति को तुरंत इलाज के लिए आरएमएल अस्पताल ले जाया गया, जहां 9 मई को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पीड़ित की पहचान 40 साल के पृथ्वी पाल वर्मा के रूप में हुई है। पीड़ित शादियों और पार्टियों में वेटर का काम करता थी। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने कहा कि आरोपी को शादीपुर फ्लाईओवर पर छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया गया था।

Amravati Murder Case: उमेश कोल्‍हे के बेटे ने बताया उस खूनी रात का आंखों देखा मंजर, देखें VIDEO

रिपोर्ट में डीसीपी (सेंट्रल) श्वेता चौहान के हवाले से कहा गया है कि लॉकडाउन के बाद आरोपी ने शिव चौक के पास पराठे बेचना शुरू कर दिया, जहां वह उस पीड़ित से मिला जो पराठा खाने के लिए आया करता था। एक दिन दोनों ने मिलकर शराब खरीदी और साथ में पी। इस दौरान वर्मा ने सुरेंद्र चंद के फोन से किसी को 30 मिनट तक फोन किया, जब आरोपी ने अपना फोन वापस मांगा, तो वर्मा ने उसे थप्पड़ मार दिया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

आरोपी ने वर्मा से उसका फोन छीन लिया, जिसने उसे चोर बताया। इससे चंद नाराज हो गया जिसने उसे बेरहमी से पत्थरों से मारा। चंद ने पुलिस को बताया कि वह नेपाल का रहने वाला है और 13 साल की उम्र में दिल्ली आया था। बाद में वह एक ढाबे पर काम करने लगा।

Kanhaiya Lal Murder Case: गौस और रियाज ने कैसे दिया हत्या को अंजाम, सुनिए घटना के चश्मदीद की जुबानी

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर