कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी गिरफ्तार, हिंदू देवी-देवताओं और अमित शाह पर की थी अभद्र टिप्पणी 

इंदौर में स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी और चार अन्य के खिलाफ एक केस दर्ज किया गया है,इन सभी पर हिंदू देवी-देवताओं और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप है।

Comedian Munawar Farooqui arrested in Indore MP
फारुकी पर पहले भी हिंदू देवी-देवताओं के अपमान करने का आरोप लग चुका है  |  तस्वीर साभार: Facebook

मध्य प्रदेश की इंदौर पुलिस ने स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी समेत पांच लोगों को अरेस्ट किया है बताया जा रहा है कि इन सभी पर हिंदू देवी-देवताओं और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप है, पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है बताया जा रहा है कि नए साल के मौके पर इंदौर में एक कॉमेडी शो आयोजित किया गया था,जहां फारूकी परफार्म कर रहे थे।

फारुकी पर पहले भी हिंदू देवी-देवताओं के अपमान करने का आरोप लग चुका है। इस मामले में बीजेपी की स्थानीय विधायक मालिनी लक्ष्मणसिंह गौड़ के बेटे एकलव्य सिंह ने पुलिस में केस दर्ज कराया, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मुनव्वर फारुकी और चार अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है।

एकलव्य ने शिकायत में कहा कि कोरोना काल में बिना पुलिस प्रशासन की अनुमति के बगैर ये प्रोग्राम आयोजित किया जा रहा था।

फारुकी अपने शो में अक्सर हिंदू देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते रहते हैं

बताते हैं कि एकलव्य ने शो के दौरान  फारूकी द्वारा की गई आपत्तिजनक बातों का विरोध किया और शो रुकवा दिया, फारूकी 56 दुकान इलाके के मौजूद एक कैफे में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा ले रहा था, गिरफ्तार किए गए लोगों में मुनव्वर अलावा चा अन्य स्थानीय लोग भी शामिल हैं। कॉमेडियन मुनव्वर गुजरात के जूनागढ़ के रहने वाले हैं कॉमेडी शो करने वाला मुनव्वर फारुकी अपने शो में अक्सर हिंदू देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते रहते हैं फारुकी पर पहले भी मामला दर्ज हो चुका है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर