Rajasthan: सातवीं के छात्र को स्कूल टीचर ने पीट-पीट कर मार डाला, होम वर्क नहीं करने पर की हत्या

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Oct 21, 2021 | 09:44 IST

राजस्थान के चुरु से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां होमवर्क नहीं करने पर एक कलयुगी शिक्षक ने सातवीं में पढ़ने वाले छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

Class 7 student thrashed to death by school teacher in Rajasthan
Rajasthan:7वीं के छात्र को स्कूल टीचर ने पीट-पीट कर मार डाला 
मुख्य बातें
  • शिक्षक ने सातवीं कक्षा के छात्र को स्कूल में जमीन पर पटक-पटक कर मार डाला
  • राजस्थान के चुरु में कलयुगी शिक्षक ने होमवर्क नहीं करने पर दी छात्र को तालिबानी सजा
  • मृतक छात्र के परिजनों ने दर्ज कराया शिक्षक के खिलाफ हत्या का केस

चुरू (राजस्थान): राजस्थान के चुरू जिले में बुधवार को एक निजी स्कूल में पढ़ने वाले कक्षा 7 के छात्र की मौत हो गई। आरोप है कि होमवर्क नहीं करने पर एक शिक्षक द्वारा छात्र की जमकर पिटाई की गई जिसके बाद उसकी मौत हो गई। सालासर थाने के थाना प्रभारी संदीप विश्नोई द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, 14 वर्षीय गणेश को उसके शिक्षक ने होमवर्क पूरा नहीं करने पर बुरी तरह पीटा था। आरोप है कि इसी शिक्षक ने दो सप्ताह पहले भी इसी बच्चे के साथ मारपीट की थी लेकिन इस बाद उसने बच्चे को जमीन पर पटककर लात घूसों से मारा।

जमकर की थी छात्र की पिटाई

संदीप विश्नोई ने बताया, 'एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई कि उसके बेटे को उसके शिक्षक ने पीटा जिसके बाद वह बीमार हो गया और बाद में अस्पताल में उसकी मौत हो गई। मामला दर्ज कर लिया गया है।' वहीं मृतक के पिता ओम प्रकाश ने बताया 'गणेश के शिक्षक ने मुझे फोन किया और बताया कि उसने अपना होमवर्क नहीं किया है। कुछ समय बाद, मुझे फिर से स्कूल से फोन आया कि मेरे बच्चे की तबीयत ठीक नहीं है। जब मैं स्कूल पहुंचा, तो मैंने देखा कि गणेश फर्श पर पड़ा हुआ था। छात्र को बेहोशी की हालत में सुजानगढ़ अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।' 

शिक्षक के खिलाफ हत्या का केस दर्ज

पुलिस ने बताया कि आरोपी शिक्षक मनोज को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आगे की जांच की जा रही है।  मृतक बच्चे के पिता ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है। वहीं बच्चे के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है जहां से पोस्टमार्टम के बाद उसे मृतक के परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर