वैक्यूम क्लीनर से नाबालिग के पेट में भरी हवा हुई मौत यूपी के पीलीभीत में सामने आई हैवानियत

यूपी के पीलीभीत में एक 16 साल के किशोर की हत्या के मामले में तीन लोगों पर केस दर्ज किया गया है बताते हैं कि उन्होंने जबरन उसके मुंह में वैक्यूम क्लीनर से हवा भर दी थी।

vacuum cleaner
प्रतीकात्मक फोटो 

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में हैवानियत का ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे, यहां एक नाबालिग लड़के के मुंह में वैक्यूम क्लीनर के जरिए जबरन हवा भरने की कोशिश की गई जिससे उसकी हालत खराब हो गई और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई, इस मामले में पुलिस ने अब 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बताया जा रहा है कि पीलीभीत के पूरनपुर में घनश्याम नाम का शख्स किसी राइस मिल में मजदूरी करता है उसकी तबियत कुछ दिन से खराब है उसके एवज मे राइस मिल के चार युवक उसे मजदूरी कराने के लिए राइस मिल में ले गए। बताते हैं कि दोपहर के समय मितुल नाम के इस नाबालिग लड़के को गांव के दो युवकों ने पकड़ लिया और बाकी दो ने वैक्यूम क्लीनर के प्रेशर से उसके पेट में हवा भर दी। 

इस घटना के बाद मितुल की तबियत खराब हो गई तो उसके घरवाले उसे वहीं एक हकीम के पास ले गए मगर उसकी हालत में फायदा नहीं हुआ और उसकी तबियत और बिगड़ने लगी तो उसे बरेली के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान मितुल की मौत हो गई। 

पीड़ित की मौत दिमाग की नस फटने के कारण हुई!

मृतक के चाचा ने पूरनपुर कोतवाली में चारों आरोपियों पर मितुल को जान से मारने की नीयत से पेट में हवा भरने का आरोप लगाया इसपर पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है वहीं दो आरोपी अभी भी फरार हैं।

पुलिस के मुताबिक पीड़ित की मौत दिमाग की नस फटने के कारण हुई है और इस मामले में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर