Gujarat: पाटन में महिला का सिर मुंडवाया, चेहरा काला किया, इसलिए दी ऐसी सजा

Patan News: गुजरात के पाटन में एक महिला का गांव वालों ने सिर मुंडवा दिया और उसके चेहरे पर कालिख पोत दी। दरअसल, महिला अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी।

patan woman
पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लिया है 

Gujarat Crime News: गुजरात के पाटन के हरिज इलाके में ग्रामीणों ने प्रेमी के साथ भाग जाने पर सजा के तौर पर एक महिला का चेहरा काला कर उसका सिर मुंडवा दिया। यह घटना एक वीडियो में कैद हो गई है जो अब वायरल हो गया है। गांव वाले वादी जनजाति के थे और महिला के कृत्य को नियमों का उल्लंघन मानते हैं।

वीडियो में महिला को रोते हुए और ग्रामीणों से उसे छोड़ देने की गुहार लगाते हुए देखा गया। जब वह रो रही थी तो पुरुष उसके चेहरे पर स्याही रगड़ते रहे। ताजा जानकारी के अनुसार महिला के प्रेमी के साथ भाग जाने से ग्रामीण परेशान थे। उन्होंने सोचा कि उसके कृत्य से जनजाति का नाम खराब हुआ है और उन्होंने उसे दंडित करने का फैसला किया। 

घटना की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन हरकत में आ गया। पाटन के पुलिस अधीक्षक सुप्रीत सिंह गुलाटी मौके पर पहुंचे और मामले में 17 लोगों को हिरासत में लिया। सुप्रीत सिंह गुलाटी ने कहा कि घटना गुजरात के पाटन के हरिज इलाके में हुई। वादी समुदाय के जनजाति सदस्य इस तरह से नियमों का उल्लंघन करने वालों को दंडित करते हैं। अब तक 17 लोगों को हिरासत में लिया गया है। पांच वीडियो में साफ दिख रहे लोगों से पूछताछ की जा रही है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर