Bihar: बेतिया में पुजारी की निर्मम तरीके से हत्या, अपराधियों ने काटकर मंदिर में रखा सिर

Bihar Pujari Murder: बिहार के बेतिया से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक पुजारी की सिर काटकर हत्या कर दी गई है। हत्या को अंजाम देने के बाद हत्यारों ने पुजारी का सिर काली मंदिर में रख दिया।

Bihar Temple priest brutally murdered in Bettiah beheaded and offered to Maa Kali
बिहार के बेतिया में पुजारी की हत्या से हड़कंप 
मुख्य बातें
  • बिहार के बेतिया में पुजारी की हत्या से हड़कंप
  • जानकी मंदिर में मिला पुजारी का धड़
  • हत्याकांड को लेकर लोगों में फूटा गुस्सा, हत्यारे पुलिस की पकड़ से बाहर

Bihar Pujari Murder: बिहार से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। बिहार के बेतिया जिले में एक पुजारी की सिर काटकर हत्या कर दी गई। वारदात मंगलवार रात यानी 9 अगस्त की है।हत्यारों ने पुजारी की निर्मम हत्या तो की ही, इसके बाद पुजारी के सिर को काली मंदिर में ले जाकर रख दिया।मामला गोपालपुर थाना क्षेत्र के बकुलहर गांव के राम जानकी मंदिर का है जहां पुजारी रुद्रल प्रसाद रहते थे और यहीं उनकी हत्या की गई। जिस मंदिर में पुजारी की सिर रखा गया वो चनपटिया थाना क्षेत्र के जैतीया पंचायत में पिपरा काली मंदिर है। इस हत्याकांड के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

लोगों में आक्रोश

कल सुबह जब दोनों गांव को लोगों को मामले का पता चला तो तुरंत दोनों इलाकों के पुलिस थानों में सूचना दी गई। पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन में जुटी है। हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए डॉग स्क्वायड की मदद भी ली जा रही है लेकिन स्थानीय लोगों में पुजारी की हत्या को लेकर जबरदस्त आक्रोश है। बताया जा रहा है कि पुजारी रुद्रल प्रसाद गूंगे थे वो 40 साल से म जानकी मठ में ही रह रहे थे। 

Ghaziabad Murder: सोती भाभी की देवर ने हथौड़े से कर दी निर्मम हत्या, परिजनों ने बताई हैरान करने वाली वजह

पुलिस जांच में जुटी

मौके पर भारी संख्या में पुलिस पहुंची। घटनास्थल पर डॉग स्क्वायड की टीम के साथ डीएसपी मुकुल परिमल पांडेय भी पहुंचे और लोगों को समझाबुझा कर 24 घंटे के अंदर इस हत्याकांड का पर्दाफाश करने का भरोसा दिया है। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर मामले का खुलासा करने का दावा किया है। पुजारी के दो बेटा और एक बेटी हैं। लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश है और उन्होंने मंदिर परिसर में पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। वहीं जमुई में  दवा लाने जा रहे पत्रकार की अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी।

Lucknow News: लखनऊ में इस छोटी सी बात पर दोस्त बने हत्यारे, पीट-पीटकर कर डाली युवक की निर्मम हत्या

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर