पति को ससुराल बुलाकर पत्नी ने मां-बाप संग मिलकर मौत के घाट उतारा, आंख-नाक में डाला Feviquick

Gaya Crime News: बिहार के गया में पत्नी ने अपने पति को इतनी दर्दनाक मौत तो दी जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे, उसने पति की आंख में फेविक्विक भी डाल दिया। 

BIHAR Crime News
प्रतीकात्मक फोटो 

बिहार के गया में हत्या का एक मामला सामने आया है ये सिर्फ हत्या का मामला नहीं बल्कि बेहद नृशंसता के साथ इस हत्या को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है हत्या से पहले आरोपियों ने युवक का हाथ-पैर रस्सी से बांधा, फिर चाकुओं से वार किया और मौत के घाट उतारकर ही दम लिया। इतने से भी उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने उसकी आंख, मुंह और नाक में फेवीक्विक (Feviquick) डाल दिया।

पत्नी के इस अपराध में उसके मां-बाप भी साथ में थे, इस कांड को अंजाम देने के लिए उसने पति को मायके बुलाया और माता-पिता व दो अन्य शख्स की मदद से अपने ही सुहाग की जान ले ली, इस काम में उसका साथ दो अन्य लोगों ने भी दिया।

हत्या की ये दिल दहला देने वाली वारदात मृतक के साढे 3 साल के बेटे के आंखों के सामने ही हुई, बताया जा रहा है कि हत्या करने के बाद मृतक के ससुराल वाले शव को ठिकाने लगाने का प्रयास कर रहे थे रास्ते में आरोपियों को पुलिस गश्त करते हुए मिली, जिन्हें देखते ही आरोपी शव को वहीं पर छोड़ भाग खड़े हुए पुलिस ने बोरी में भरी गई लाश को बरामद कर लिया है।

बताया जा रहा है कि मृतक का नाम मुन्ना है जिसकी शादी  जूली नाम की लड़की से हुई थी जूली कालेज के दिनों से ही किसी और लड़के से प्यार करती थी। कुछ समय पहले पति ने आपत्तिजनक हालत में दोनों को पकड़ा लिया था इसी बात को लेकर हस्बैंड-वाइफ के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़े व मारपीट होती थी जिसके बाद अब इस मामले में मुन्ना की उसकी ही पत्नी ने नृशंसता से हत्या कर दी।


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर