बेंगलुरु: डॉक्टर ने अपनी ही साथी का किया बलात्कार, वॉशरूम का वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल

बेंगलुरु में एक डॉक्टर को अपनी ही कालेज मेट से बलात्कार कर उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है आरोपी हरियाणा का रहने वाला है। 

Rape Representational Image
राठी पर आरोप है कि उसने पीड़िता को धमकी दी थी कि वह अपने सभी निजी-फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर देगा  

मुख्य बातें

  • बेंगलुरु में एक डॉक्टर अपनी कालेज मेट से बलात्कार करने के आरोप गिरफ्तार
  • आरोपी डॉक्टर पीड़िता का वॉशरूम का वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल 
  • आरोपी डॉक्टर दीपक राठी हरियाणा का रहने वाला है
  • पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने राठी को गिरफ्तार कर लिया है

बेंगलुरु: शहर के सरकारी आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज के एक डॉक्टर को अपने ही कॉलेज की एक साथी के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के बारे में यह भी कहा जाता है कि उसने पीड़िता को कॉलेज कैंपस में पीटा था और वॉशरूम के अंदर उसकी वीडियो भी बनाई थी। 

बताया जा रहा है कि दोनों एक ही कालेज में साथ पढ़ने वाले हैं और पहले दोनों एक रिश्ते में हुआ करते थे और आरोपी पर आरोप है कि उसने उसके साथ बलात्कार करने के कुछ समय बाद उसे टालना शुरू कर दिया था, इसलिए पीड़िता ने पुलिस से संपर्क किया। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

पीड़िता को होटल में ले जाकर किया बलात्कार
डॉक्टर दीपक राठी हरियाणा के गुड़गांव के रहने वाले हैं, कॉलेज में दोनों को एक-दूसरे का पता चला। राठी पर आरोप है कि वह 16 फरवरी को पीड़िता को जयनगर के एक होटल में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। कहा जाता है कि महिला के नाम पर राठी ने होटल में एक कमरा बुक किया था पीड़िता ने शिकायत दर्ज की और फिर राठी को गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़ित और आरोपी दोनों को एक सरकारी अस्पताल में अनिवार्य चिकित्सा परीक्षण किया गया।

पीड़िता के बयान के अनुसार, कथित बलात्कार होटल के कमरे में हुआ था, इसलिए उसके दावे का पता लगाने के लिए होटल के रिकॉर्ड की जाँच की गई है तो जानकारी हुई कि उसके कथन वास्तविक थे। होटल परिसर में दोनों के होने के बारे में भी सबूत मिले हैं। एक अधिकारी ने कहा कि पीड़िता ने दावा किया है कि दोनों एक दूसरे के प्यार में थे और आरोपी बाद में उससे बचने लगा था।

आरोपी डॉक्टर दे रहा था शादी का झांसा
कथित बलात्कार के बाद, राठी पर आरोप है कि उसने कहा था कि वो अपने माता-पिता के समझाने के बाद अगले साल उससे शादी कर लेगा, यहां तक ​​कि उसने उसे अपने रिश्ते को किसी के सामने जाहिर नहीं करने की सलाह दी। इसके बाद, कहा जाता है कि उसने उसके साथ संबंध तोड़ने की तैयारी शुरू कर दी थी और उसे ब्लैकमेल करने के लिए सामग्री जुटाने लगा था। 

23 फरवरी को, राठी पर आरोप है कि जब वह वॉशरूम गई तो सुबह 10.40 बजे कॉलेज में उसका पीछा किया। उसने उसके वॉशरूम के अंदर होने पर उसे फिल्माया। उस पर आरोप है कि जब वह दौरे पर अस्पताल के अंदर होती थी तो वो उसका यौन उत्पीड़न करता था। उस पर आरोप लगाया गया कि उसने अस्पताल के मरीज के विभाग में रहते हुए उसका मोबाइल फोन छीन लिया था। उसने कथित तौर पर अपने मोबाइल फोन से तस्वीरें हटा दी थीं। 

राठी पर आरोप है कि उसने पीड़िता को धमकी दी थी कि वह अपने सभी निजी-फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर देगा अगर उसने पुलिस या अपने परिवार के सदस्यों को इस मामले की सूचना दी वहीं राठी के खिलाफ पुलिस ने उचित धाराओं में केस दर्ज किया है। 

 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर