नागौर शूटआउट की बंबीहा गैंग ने ली जिम्मेदारी, कहा- अब सबका इकट्ठा हिसाब होगा

Nagaur Shootout: इस बीच संदीप की हत्या की जिम्मेदारी कौशल चौधरी और बंबीहा गैंग ने ली है। खुद बंबीहा गैंग ने फेसबुक पर पोस्ट कर इस हत्या की जिम्मेदारी ली है।

Bambiha gang took responsibility of Nagaur shootout gangster sandeep bishnoi
नागौर शूटआउट की बंबीहा गैंग ने ली जिम्मेदारी। (सांकेतिक फोटो) 

Nagaur Shootout: राजस्थान के नागौर जिले में सोमवार को एक अदालत के बाहर दिनदहाड़े एक 35 साल के गैंगस्टर संदीप बिश्नोई की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने घटना को गैंगवार का मामला बताया है। पुलिस के मुताबिक घटना सोमवार दोपहर करीब 1:15 बजे की है। इस बीच संदीप की हत्या की जिम्मेदारी कौशल चौधरी और बंबीहा गैंग ने ली है। खुद बंबीहा गैंग ने फेसबुक पर पोस्ट कर इस हत्या की जिम्मेदारी ली है।

नागौर शूटआउट की बंबीहा गैंग ने ली जिम्मेदारी

Rajasthan Shootout:नागौर कोर्ट के बाहर हरियाणा के गैंगस्टर संदीप विश्नोई को गोलियों से भूना, डेड बॉडी भी साथ ले गए बदमाश!

फेसबुक पोस्ट में कहा- अब सबका इकट्ठा हिसाब होगा

दविंदक बंबीहा नाम के फेसबुक अकाउंट से किए गए फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि सारे ठीक हो गए वीरो। सारे कहते थे कि बंबीहा ग्रुप बस पोस्ट डालता है, कुछ करता नहीं है। अब सबका इकट्ठा हिसाब होगा। बस वेट एंड वॉच। देखों क्या-क्या होता है। दविंदक बंबीहा, कौशल चौधरी। ये गैंग लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंग का विरोधी है। वहीं नागौर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश मीणा ने कहा कि संदीप सेठी हरियाणा का निवासी था और उसके खिलाफ हत्या समेत कई अपराधों के लिए लगभग 20-25 मामले दर्ज थे। 

साथ ही कहा कि वह इस महीने की शुरुआत तक जेल में था और 12 सितंबर को उसे जमानत मिल गई थी। 5-6 लोगों के एक समूह ने अदालत के बाहर उस पर गोलियां चलाईं, जिसके परिणामस्वरूप उसकी मौत हो गई। नागौर के एसपी राम मूर्ति जोशी ने कहा कि ये घटना अतिरिक्त जिला न्यायाधीश की अदालत के बाहर हुई। हमलावरों ने सेठी पर 7-8 राउंड फायरिंग की। जोशी ने कहा कि सेठी अपने साथियों के साथ खुद अदालत में पेश होने आया था।

Rajasthan Accident: राजस्थान के नागौर में रफ्तार का कहर, ट्रक-जीप की टक्कर में 5 की मौत, 12 घायल, ऐसे हुआ हादसा

नागौर के एसपी जोशी ने आगे कहा कि पेशी के बाद जब वह कोर्ट के बाहर मुख्य सड़क पर आया तो कुछ लोगों ने उस पर फायरिंग शुरू कर दी और कार में सवार होकर भाग गए। वहीं नागौर के सांसद और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) के प्रमुख हनुमान बेनीवाल ने हत्या को लेकर अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा। 

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर