Ghaziabad: बकाए रुपये मांगने पर एक बुजुर्ग की लोहे की रॉड से पिटाई, सामने आया ये VIDEO

क्राइम
रवि वैश्य
Updated Sep 20, 2020 | 07:08 IST

old man was beaten in Ghaziabad: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक बुजुर्ग की पिटाई का मामला सामने आया है,इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गाजियाबाद की किराना मंडी में एक 75 साल के बुजुर्ग की पिटाई की गई
इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • गाजियाबाद की किराना मंडी में एक 75 साल के बुजुर्ग की पिटाई की गई
  • पीड़ित के पैसे आरोपी पर निकल रहे थे जिसके लिए उसने इस घटना को अंजाम दिया
  • बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

गाजियाबाद में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है, यहां की किराना मंडी में एक बुजुर्ग की सरेआम बेरहमी से पिटाई की गई और लोग वहां इस घटना को देखते रहे। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें एक शख्स बुजुर्ग को लोहे की रॉड से पीट रहा है।

बताया जा रहा है कि किराना मंडी में एक बुजुर्ग जिनकी उम्र करीब 75 साल है और वो वहां नमक आदि सामान बेचने का व्यवसाय करते हैं, कहा जा रहा है कि आरोपी ने उनसे कुछ महीने पहले नमक की बोरी खरीदी थी जिसका करीब 600 रूपया बाकी था जिस बुजुर्ग अशोक गर्ग उससे मांगते थे तो आरोपी उमेश आनाकानी करता रहा।

इस घटना से पहले भी बुजुर्ग अशोक ने अपने बाकी पैसै मांगे तो आरोपी उग्र हो गया और गाली गलौज करने लगा वो इतने पर ही नहीं रूका और एक लोहे की रॉड से उन्हें पीटने लगा, इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया।

ये वीडियो जब वायरल हुआ तो पुलिस सक्रिय हुई और पीड़ित की तहरीर पर मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया है, पुलिस का कहना है कि पीड़ित बुजुर्ग का मेडिकल कराया गया और  रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया गया है।

छेड़छाड़ का विरोध करने पर बुजुर्ग महिला को बेरहमी से पीटा, गिरफ्तार

वहीं गाजियाबाद से अभी ऐसा ही एक मामला सामने आया था, यहां एक बुजुर्ग महिला के साथ बुरी तरह मारपीट का मामला सामने आया था उसने अपनी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने वाले का विरोध किया था जिसके बाद आरोपी ने उस महिला के साथ ही बुरी तरह से मारपीट शुरू कर दी। रिपोर्ट के मुताबिक इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था जिसमें एक शख्स को एक महिला को कुर्सी से बुरी तरह से पीटते हुए देखा जा सकता था। ये घटना शनिवार की गाजियाबाद के कवि नगर इलाके की है। वीडियो के संज्ञान में लेने के बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर इसकी जांच शुरू की गई। महिला को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वह डॉक्टरों के ऑब्जर्वेशन में है। पुलिस के मुताबिक महिला सुनील चौधरी नाम के एक शख्स को पूछताछ करने गई थी जिसने उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की कोशिश की थी। पुलिस के मुताबिक सुनील ने उस महिला की बेटी के बीच रास्ते में रोककर उसपर अश्लील कमेंट्स पास किए थे। पीड़िता के बेटे ने कहा कि सुनील अक्सर लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करता रहता है। कुछ दिन पहले उसने एक दूसरी महिला के साथ छेड़छाड़ किया था। वह हर उम्र की महिलाओं व लड़कियों को सड़क पर आते-जाते छेड़छाड़ करता है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर