उत्तराखंड: बहस के बाद महिला ने पति का गला काटकर हत्या की, शव को छत से फेंका

Uttarakhand crime news: उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में एक 30 साल की महिला ने कथित तौर पर अपने 35 वर्षीय पति की चाकू मारकर हत्या कर दी और फिर उसके शव को अपने घर की छत से फेंक दिया।

Dead body
प्रतीकात्मक तस्वीर 

नई दिल्ली: उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में एक 35 वर्षीय व्यक्ति को लेकर शुरू में कहा गया था कि उसकी घर से गिरकर मौत हो गई। बाद में पता चला कि उसकी 30 वर्षीय पत्नी ने कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी। बाद में उसने उसकी बॉडी को छत से फेंक दिया। शुक्रवार (12 नवंबर) को आरोपी महिला को गिरफ्तार कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 

17 अक्टूबर को पुलिस को सूचित किया गया था कि जिले के दीदीहाट क्षेत्र के छिनपट्टा गांव निवासी कुंदन सिंह धामी की घर की छत से गिरने से मौत हो गई। हालांकि मृतक की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उसकी मौत में गड़बड़ी की आशंका जताई गई थी।

बाद में कुंदन के भाई धन सिंह धामी ने अपनी भाभी नीमा देवी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। शिकायतकर्ता का कहना है कि दोनों के बीच तनावपूर्ण संबंध थे और अक्सर कहासुनी हो जाती थी। एक रिपोर्ट के अनुसार, शिकायत के आधार पर पुलिस ने नीमा पर आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया।

दीदीहाट के एसएचओ हिमांशु पंत ने कहा कि पूछताछ के दौरान महिला ने अपने पति की हत्या करने की बात कबूल कर ली। 17 अक्टूबर को अपने पति के साथ बहस के बाद, आरोपी महिला ने उसका गला काट दिया। बाद में वह जूट के थैले में शव को छत पर ले गई और वहां से फेंक दिया। अपराध में इस्तेमाल किया गया चाकू और जूट का थैला पुलिस द्वारा बरामद किया गया है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर